ऐश्वर्या राय एक बार फिर नजर आएंगी रणबीर कपूर के साथ, फैंस को मिलने वाला है सबसे बड़ा तोहफा है

ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर की फिल्म “फन्ने खां” को लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म है। कहा जा रहा है कि फिल्म का टीजर या फिर ट्रेलर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म “संजू” के साथ सिनेमाघरों में आने की संभावना है। गौरतलब है कि 29 जून को “संजू” रिलीज होने जा रही है। ऐसे में ऐश्वर्या के फैंस के लिए ये काफी एक्साइटमेंट वाली खबर है कि उन्हें “संजू” फिल्म के दौरान “फन्ने खां” का टीजर या फिर ट्रेलर देखने को मिलेगा।

खबरों की मानें तो पूरी टीम “फन्ने खां” के ट्रेलर और टीज़र पर पूरी मेहनत कर रही है। हर किसी की चाहत है कि फिल्म “संजू” के साथ “फन्ने खां” के टीजर या ट्रेलर को दिखाया जा सके। “फन्ने खां” के प्रोड्यूसर चाहते हैं कि “संजू” के साथ इस फिल्म का ट्रेलर दिखाया जाए, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिल्म के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके। अब इस बात से तो हर कोई भली-भांति वाकिफ है कि संजय दत्त की बायोपिक फिल्म “संजू” का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है।
बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा फिल्म “फन्ने खां” में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। गौरतलब है कि फिल्म “फन्ने खां” डच फिल्म “एवरीबडीज फेमस” की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर के द्वारा किया गया है।
लगभग दो दशक के बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले साल 2000 में फिल्माम “हमारा दिल आपके पास है” में इन्हें एक साथ देखा गया था और उससे पहले साल 1999 की हिट फिल्म “ताल” में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आ चुके हैं।
कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने कहा था कि, अनिल कपूर के साथ मेरी ये तीसरी फिल्म होगी। मैं उन्हें अनिल जी बुलाती हूं और वो मुझे अनिल हीं बुलाने के लिए कहते हैं।

गौरतलब है कि फिल्म “फन्ने खां” 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है।