Hindi

इन ब्रांड्स की दिवानी हैं देश की सबसे अमिर महिला नीता अंबानी

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी  और अंबानी परिवार की बड़ी बहु नीता अंबानी देश की सबसे अमीर महिला हैं ।  देश की इस सबसे अमीर महिला उद्यमी, के बारे में शायद ही ऐसा कोई होगा जो नही जानना चाहता होगा।

ब्रांडेड वॉच और स्टाइलिश जूतों की शौकीन हैं नीता

बिज़नेस और क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी इस लेडी के शौक के बारे में हर कोई जानने को बेताब है। क्या आप जानते हैं की इस खूबसूरत लेडी को रिस्ट वॉच का बेहद शौक है। घड़ियों के मामले में नीता बुल्गारी, कार्टियर, राडो, केलिन, फोसिल और गुची जैसे ब्रांड की शौकीन हैं इन ब्रांड्स की शुरूआती कीमत देढ़ से  दो लाख तक है।रिलाइंस फाउंडेशन की चेयर पर्सन और फांउडर नीता अंबानी की खूबसूरती को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना बेहद मुश्किल है । 53 साल की नीता अंबानी मुंबई इंडियंस क्रिकेट टीम की साझा मालकिन भी हैं। अपने बिज़नेस के साथ-साथ नीता समाज सेवा के क्षेत्र में भी अपने काम जितनी ही सक्रिय रहती हैं नीता नेशनल एसोसिएशन ऑफ ब्लाइंड के दृष्टि नामक समाज सेवी संस्था के संचालन से भी जुड़ी हैं ।

एक बार पहने हुए जूते दुबारा नही पहनतीं नीता

  3 – लाख की चाय से शुरू होती है नीता की सुबह 

आपको जानकर हैरानी होगी की नीता की सुबह की शुरूआत 3लाख की चाय से शुरू होती है नीता जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रैंड नोरिटेक के कप में चाय पीती हैं।

नीता को अंबानी परिवार नें एक नृत्य समारोह में नृत्य करते हुए पहली बार देखा और धीरू भाई अंबानी नें उसी दौरान नीता को अपनी बड़ी बहू के रूप में पसंद कर लिया बिना देर किए मुकेश अंबानी और धीरू भाई अंबानी नें नीता के घर  शादी का प्रस्ताव भेजा उस दौरान नीता एक साधारण स्कूल टीचर थीं आपको बता दें की नीता एक आत्म निर्भर महिला हैं और उनकी सालाना आय 72 करोड़ रूपए है ।

Related Articles

Back to top button