हॉलीवुड के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले इस एक्टर ने दी ‘ट्रम्प’ को गाली, लोगों खड़े होकर बजायी ताली

0
10

जाने माने हॉलीवुड सुपरस्टार  रॉबर्ट डी नीरो के ‘टोनी अवार्ड्स’ समारोह में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना करने पर ऑडियंस ने उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाईं.

चैनल के अनुसार 74 साल के सुपरस्टार  रॉबर्ट डी नीरो ब्रूस स्प्रिंगस्टीन की प्रस्तुति की जानकारी देने मंच पर पहुंचे थे, लेकिन भावनाओं में बहकर उन्होंने ट्रंप को गाली दी. एक्टर रॉबर्ट डी नीरो ने ट्रंप के लिए F*** शब्द का प्रयोग किया. रॉबर्ट डी नीरो ने ने अपनी स्पीच के दौरान कहा ‘फ *** यू’ ट्रंप.’ ये ऐसी गाली है जो हम लिख भी नही सकते मगर आप समझ ही गये होंगे उन्होंने क्या कहा.

इस इवेंट को टीवी पर देख रहे लोग ये शब्द नहीं सुन पाए जिसका प्रयोग डी नीरो ने ट्रंप के लिए किया था क्योंकि ‘सीबीएस प्रोग्राम प्रैक्टिस एग्जीक्यूटिव मॉनिटरिंग’ ने उस शब्द को बीप कर दिया था. इस वाकया के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. मगर जिसने भी ये डी नीरो की ये स्पीच सुनी वो समझ गया की डी नीरो ने क्या कहा

आपको बता दें की दो बार ऑस्कर अवार्ड जीत चुके  रॉबर्ट डी नीरो का हॉलीवुड में वही मुकाम है जो बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन का है. दोनों ही एक्टर पिछले 40 साल से ज्यादा समय से फिल्मो में राज कर रहे हैं.