Hindi

सितारों के ऐसे बयान जिनसे हो गया बखेड़ा

फ़िल्मी सितारों की अपनी दुनिया होती है जब भी वो अपनी दुनिया से बाहर आने की कोशिश करते हैं तो उनसे जाने अनजाने में  कुछ ऐसी गलतियाँ हो जाती है  जिससे विवाद हो जाता है  हालाँकि सितारें हमेशा कोशिश करते हैं की ऐसे बयान से देने से बचा जाए मगर फिर कई मोके पर उनके मुंह से कुछ ऐसा निकल जाता है जिस पर लोग यकीन नही कर पाते

आइये देखते हैं सितारों के  ऐसे कुछ बयान जिनके बाद हो गया था बखेड़ा !

सलमान खान

सलमान खान का तो विवादों से पुराना नाता है मगर सुल्तान फिल्म  के दौरान मीडिया ने जब सलमान से ये  पूछा कि उन्हें ‘सुल्तान’ की कठिन शूटिंग के दौरान कैसा महसूस होता था, तो उन्होंने जवाब में कहा था  कि ‘शूटिंग के दौरान, मुझे भारी वजन वाले व्यक्ति को उठाना पड़ता था, यह करना मेरे लिए बहुत मुश्किल था क्योंकि अगर मुझे किसी को उठाना होता था तो, मुझे उसी 120 किलोग्राम के वजन वाले व्यक्ति को 10 अलग अलग  तरह के तरीकों से 10 बार उठाना पड़ता था उन्होंने आगे  कहा,  जब मैं शुटिंग के बाद रिंग से बाहर आता था, तब मैं एक बलात्कार पीड़िता की तरह महसूस करता था मैं सीधी तरह से खड़े होकर नहीं चल सकता था।

salman khan

इस बयान के बाद सलमान की काफी आलोचना हुई ! यहाँ तक की उनके खिलाफ मान हानी का केस भी हुआ,

आमिर खान

2016 में एक प्रोग्राम में आमिर खान ने कहा कि उनकी पत्नी की कहती हैं कि देश में कई घटनाओं ने उन्हें चिंतित किया है और उनकी पत्नी किरण राव ने उन्हें देश छोड़ने तक का सुझाव दे दिया था. उन्होंने कहा कि किरण को अपने बच्चों की चिंता है. उन्हें हर दिन अखबार खोलने तक में डर लगता है.

Aamir-Khan-

इस बयान के बाद जब विवाद ज्यादा  बड़ा तो बाद में आमिर ने साफ कहा कि उनका और उनकी बीवी का देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं है.

 

शाहरुख खान

अपने 50वें जन्मदिन पर शाहरुख ने फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि देश में असहिष्णुता बढ़ी है. इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हंगामा मच गया. शाहरुख को देशद्रोही कहकर उनकी तुलना पाकिस्तान आतंकी सरगना हाफिज सईद से की जाने लगी.

shahrukh-khan

हालांकि बाद में शाहरुख ने एक इंटरव्यू में अपने इस बयान को लेकर कहा कि अगर उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो वह माफी मांगते हैं.

 नसीरुद्दीन शाह

 नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना को लेकर हाल ही में बयान दिया था जिससे बाद में बखेड़ा हो गया.

naseeruddin-shah

 नसीरुद्दीन शाह ने कहा था की “राजेश खन्ना एक कमजोर एक्टर थे और और उन्होंने 70 के दशक में सामान्य फिल्में दीं”

शाहिद कपूर

शहीद कपूर वैसे तो विवादों से दूर ही रहते हैं पर जब उन्होंने उड़ता पंजाब में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड  करीना कपूर के साथ फ़िल्म की तो इस पर उन्होंने बयान दिया था |

shahid-kapoor

अगर मेरे निर्देशक मुझे गाय और भैंस के साथ काम कराना चाहते हैं तो उनके साथ भी काम  करने के लिए मै तैयार हूँ’

इस  पर खूब बिवाद हुआ था क्यूंकि उन्होंने करीना की तुलना गाय भैंस सी थी |

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के बीच का कोल्ड वार तो जग जाहिर है जब प्रियंका चोपड़ा को फैसन फिल्म के लिये नैशनल अवार्ड् मिला था तब करीना ने इसे साधारण अवार्ड कहा था  इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा था.

priyanka-chopra-national-awards-

“मुझे ऐसा लगता है अगर आपके पास ये नहीं हैं तो फिर  ये बस वही बात हो गयी की अंगूर न मिले तो खट्टे हैं”

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह का जब अनुष्का शर्मा के साथ अफेयर चल रगा था तब  लेडीज vs रिकी बहल के परमोशन के दौरान एक  फैन जो की अनुष्का शर्मा से फ़्लर्ट करने  की कोशिश कर रहा था तब रणवीर ने अपने एक फैन को कहा था |

ranveer

“अपनी जुबां पर कंट्रोल कर, वो मेरी गर्लफ्रेंड हैं. अगर कुछ  भी किया न मै तेरी नाक तोड़ दूंगा”

महेश भट्ट

 महेश भट्ट अपने बेवाक बयाँ के लिए जाने जाते है एक बार उन्होंने एक मैगज़ीन के कवर पेज के फोटो पर अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस किया था इस पर महेश भट्ट ने कहा था |

mahesh bhatt

“मैंने मेरी बेटी को किस किया था,  अगर वो मेरी बेटी नहीं होती तो मै शादी कर लेता”

 

Related Articles

Back to top button