सलमान के साथ अमिताभ नही करना चाहते फिल्म ठुकरा दिया ऑफर


Advertisements

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान की  मच अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ पिछले काफी समय से अपनी स्टार कास्ट को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में सलमान के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी फिल्म में नज़र आएंगें ये बात लगभग तय हो चुकी थी लेकिन हालही में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ  ने  सलमान की इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

दरअसल अमिताभ के पास सलमान खान के साथ इस फिल्म को करने का समय नही है खबरों की मानें तो रेस 3 का निर्देशन कर रहे बॉलीवुड कॉरियोग्राफर और डॉयरेक्टर रेमो डिसूज़ा नें जब अमिताभ से रेस 3 में काम करने की पेशकश की तो अमिताभ नें डेट का हवाला देते हुए फिल्म में काम करने से मना कर दिया। अमिताभ फिलहाल अपना पूरा ध्यान अपनी अकपमिंग फिल्म “झुंड” पर लगाना चाहते हैं।

हॉकी के खेल पर आधारित फिल्म झुंड में अमिताभ बच्चन नज़र आने वाले हैं अमिताभ नें रेस 3 से पहले ही इस फिल्म के लिए कमिटमेंट कर ली थी जिसके बाद रेमो नें ब अमिताभ से रेस 3 में काम करने की गुज़ारिश की तो उन्होनें डेट ना होने की वजह से फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया । अमिताभ की फिल्म झुंड की शूटिंग इसी महीने और अगले महीने से शुरू होनी है।

रेमो की फिल्म रेस 3 की सबसे खास बात यह भी है की इस फिल्म में सलमान एक्टिंग के साथ-साथ इसे प्रोड्यूस भी कर रहें हैं।

 

रेस 3 में सलमान खान के साथ किक ऐक्ट्रेस जैकलीन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगीं।

गौरतलब है की सलमान खान और अमिताभ बच्चन भले ही रेस 3 में एक साथ नज़र नही आएंगें लेकिन ऐसा नही है की दोनों नें एक दूसरे के साथ फिल्में नही कीं सलमान और अमिताभ एक साथ बागवान, गॉड तुसी ग्रेट हो, बाबूल जैसी कई फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुके हैं।

सलमान के साथ अमिताभ नही करना चाहते फिल्म ठुकरा दिया ऑफर