बहन जाह्नवी कपूर की ड्रेस पर भद्दे कमेंट करना वेबसाइट को पड़ा महंगा, अर्जुन कपूर नें सुनाई खरी खोटी

140

बॉलीवुड की पहली  लेडी सुपर स्टार श्रीदेवी को आपने भले ही उनके सौतेले बेटे अर्जुन कपूर के साथ उनके जीते जी ना देखा हो। लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर नें जिस तरह से एक बेटे और भाई का फर्ज़ निभाया उसकी तारीफ जितनी की जाए कम है।

अर्जुन कपूर नें पुराने सारे गिले शिकवे मिटाकर अपनी सौतेली मां के अंतिम संस्कार के हर काम में अपने परिवार के साथ खड़े नज़र आए यही नही अर्जुन नें जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को लेकर भी बड़े भाई का फर्ज़ निभाया। भले ही अर्जुन जाह्नवी और खुशी के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहले कभी बात करना पसंद ना करते रहें हों।

लेकिन अर्जुन अपनी बहनों को लेकर कितने केयरिंग और गंभीर हैं। इस बात की झलक हालही में उस दौरान देखने को मिली जब अर्जुन कपूर के घर हालही में उनकी दोनों स्टेप सिस्टर जाह्नवी और खुशी अपने पिता के साथ डिनर पर पहुंचीं।

इस दौरान जाह्नवी नें जो ड्रेस पहनी थी उसे लेकर एक वेबसाइट नें जाह्नवी की ड्रेस पर कुछ भद्दे और आपत्तिजनक कमेंट किए।

जिसे देख बड़े भाई अर्जुन कपूर का खून खौल उठा और उन्होनें उस एंटरटेंमेंट न्यूज़ वेबसाइट को सोशल मीडिया पर कापी खरी खोटी सुना दी। अर्जुन एक एंटरटेमेंट वेबसाइट को अच्छी कासी खरी खोटी सुनाते हुए अपने ट्वीट में लिखा किसी की अटेंशन पाने के लिए इस तरह की हरकतें करती हैं। ये बेहद शर्मनाक है क्या ऐसे ही हरकतों की वजह से हमारे देश में महिलाएं प्रगति कर पाएंगी शर्म आती है ये सब देखकर।