अब दिल की सुन वेब सीरीज़ में डबल रोल में नज़र आएंगी अभिनेत्री शमा सिकंदर जानें

विक्रम भट्ट की वेब सीरीज़ में माया का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर जल्द ही एक नई वेब सीरीज़ अब दिल की सुन में नज़र आने वाली हैं खास बात यह की इस वेब सीरीज़ में शमा सिकंदर डबल रोल में नज़र आएंगी अपनी इस नई वेब सीरीज़ के बारे शमा नें बताते हुए लिखा कि उनकी ये नई वेब सीरीज़ उनके प्रोडक्शन हाउस में बनने जा रही है। इतना ही नही शमा सिकंदर अपनी इस नई वेब सीरीज़ अब दिल की सुन को लेकर इस लिए भी उत्साहित हैं क्योंकि इस नई वेब सीरीज़ में शमा एक 26 साल की लड़की और एक 56 साल की महिला दोनों का किरदार एक साथ निभाते दिखाई देंगीं।

https://www.instagram.com/p/BfYK0uInubB/?hl=en&taken-by=shamasikander

शमा अपनी इस नई वेब सीरीज़ को लेकर काफी खुश हैं उन्होनें कहा इससे पहले उन्होनें कभी किसी टीवी शो या वेब सीरीज़ में डबल रोल नही निभाया ना ही 56 साल की महिला का किरदार निभाया है।

https://www.instagram.com/p/BfaWOAwnz2a/?hl=en&taken-by=shamasikander

इससे पहले शमा माया वेब सीरीज़ के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी हैं शमा नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूवात सोनी टीवी के शो ये मेरी लाइफ है के साथ की थी इस टीवी शो में शमा सिकंदर पूजा का किरदार निभाती दिखाई दी थीं शमा बालवीर जैसे टीवी शोज के अलावा कई म्यूज़िक वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/Bc6eKqzHWOM/?hl=en&taken-by=shamasikander

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं यही नही शमा के फोलोवर्स की संख्या भी काफी ज्यादा है। शमा सिकंदर अक्सर ही अपने हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से मीडिया में छाई रहती हैं। शमा की वेब सीरीज़ में माया के किरदार के लिए उन्हें दर्शकों की काफी वाहवाही मिली बहरहाल उनकी ये नई वेब सीरीज़ कब रिलीज़ होगी फिलहाल यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा।