अनीता हसनंदानी नें गोवा में परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायर हुईं तस्वीरें

छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस लेडी विलेन अनिता हसनंदानी सिर्फ फिल्मी पर्दे और टीवी स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी बेहद कूल और बिंदास हैं। हालही में अनीता अपने परिवार के साथ गोवा में अपना जन्मदिन मनाने पहुंची जहां अपने 36वें जन्मदिन पर अनिता ने अपने ससुर के साथ ड्रिंक पीते हुई एक तस्वीर सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की है।देखते ही देखते महज़ कुछ ही समय में अनीता की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अनीता हसनंदानी के ससुर रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर हैं और अपनी बहू को बेटी की तरह मानते हैं। गौरतलब है कि अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी दक्षिण भारतीय परिवार से तालुक रखते हैं अनीता और रोहित नें साल 2013 में तेलगू रीति-रिवाज के साथ  गोवा में शादी की थी।

❤️🌹

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

अनीता हालही में अपना 36 वां जन्मदिन मनाने गोवा पहुंची थी जहां उनके पति, सुसर समेत पूरा परिवार मौजूद था जिनके साथ अनीता नें खूब मस्ती के साथ अपना बर्थडे मनाया जिसकी तस्वीरें अनीता नें हालही में अपनी इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट भी कीं हैं।

अनीता के पति भी उनकी तरह ही जिम के दिवाने हैं

❤️🌹

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

खुद अनीता जितनी स्टाइलिश और फैशनेबल हैं उनके पति रोहित भी उतने ही हैंडसम और स्मार्ट हैं। रोहित रेड्डी एक एक्टर  होने के साथ-साथ एक कामयाब बिजनेसमैन भी हैं। रोहित रेड्डी के बिज़नेस की बात करें तो रोहित नें अपने दोस्त तुषार जैन के साथ ‘बैग टॉक’ की शुरुआत की और लेडिज पर्स और बैग्स का बिजनेस संभालते हैं। इसके अलावा अनीता और रोहित दोनों को ही जिम का काफी शौक है और दोनों अपना अधिकतर समय जिम में बिताते हैं।

ऐसे किया था रोहित नें अनीता को शादी के लिए प्रपोज़

#creatingmemories

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on


आपको जानकर हैरानी होगी कि जब रोहित नें अनीता को शादी के लिए प्रपोज़ किया था तब वो जानते ही नही थे कि अनीता एक एक्ट्रेस हैं। ये बात उन्हें काफी बाद में मालूम हुई। दोनों नें एक दूसरे को 2 साल तक डेट करने के बाद शादी कर ली।