Hindi

HD Quality में लीक हुई ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, लोग फ़ोन और कंप्यूटर पर देख रहे हैं.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था लेकिन उम्मीद के मुताबिक दर्शकों की प्रतिक्रिया नहीं आ रही है. वहीं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए एक और बुरी खबर है. रिलीज के महज कुछ घंटों बाद ही यह ऑनलाइन लीक हो गई.

https://twitter.com/AllwynMichael/status/1061118112144281600

पाइरेसी के लिए मशहूर एक वेबसाइट पर इसे तीनों भाषाओं में एचडी क्वालिटी में लीक किया गया है. करीब 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के इस तरह लीक हो जानेे से निश्चित रूप से कमाई पर असर पड़ेगा. ठग्स ही नहीं बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में रहीं जो रिलीज के साथ ही या उससे पहले ऑनलाइन लीक हो गईं और इसका खामियाजा भी उन्हें उठाना पड़ा.

गौरतलब है कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को यशराज बैनर के तले प्रोड्यूस किया गया है। यह यश राज की बिग बजट फिल्म बताई जा रही है। खास बात यह है कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का भले ही अच्छा रिस्पॉन्स न मिल रहा हो लेकिन इस फिल्म ने अब तक 4 बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। ऑनलाइन लीक हो जाने से फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ना तय है।

बताया जा रहा है कि यह सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली हिंदी फिल्म है. बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 2 लाख एडवांस टिकट बुक हुए हैं. फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स फिल्म रिलीजिंग से पहले ही 150 करोड़ रुपये में बेचे जा चुके हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि यह फिल्म दुनियाभर की 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म का बजट 240 करोड़ रुपये है.

Related Articles

Back to top button