प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ  क्या आज इंडिया आ रही हैं ? जाने सच्चाई

आज कल चारों और जिस खबर की सबसे ज्यादा चर्चा है वो खबर है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर की.अब तक अमेरिका कई जगहों पर एक साथ नजर आनेवाला ये न्यू कपल्स अब इंडिया में भी साथ-साथ दिखाई देगा. क्योंकि प्रियंका निक को लेकर मुंबई आ रही हैं. सोर्स से मिली खबर के मुताबिक प्रियंका और निक आज रात मुंबई पहुंच जाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका, निक की मुलाकात अपनी मां मधु चोपड़ा से करवाना चाहती हैं. क्यूंकि प्रियंका अपनी माँ को अपनी लाइफ में बहुत अहम स्थान देती है, इससे पहले खबर ये भी आई की प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा को ये रिश्ता पसंद नही आया, क्यूंकि प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा चाहती है की प्रियंका किसी विदेशी से नही बल्कि किसी इंडियन से ही शादी करें.

तो हो सकता है की प्रियंका अपनी को मनाने के लिए निक को इंडिया ला रही हो, इसके अलावा प्रियंका जल्दी ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत की शूटिंग शूरू करने वाली है जिसके लिए वो मुंबई आ रही है. तो लगे हाथ वो निक को भी मुंबई ला रही है. जिससे वो प्रियंका की माँ से भी मिल जाए और भारत भ्रमण भी कर ले.

प्रियंका की इस इच्छा को पूरा करने के लिए निक भी झट से राजी हो गए. और ये ऐसा माना जा रहा ही की आज रात ही दोनों मुंबई पहुँचेगे.