BollywoodNews & GossipTrending

पद्मावती- जाने माने लेखक-कवि-गीतकार जावेद अख्तर ने फिल्म पर अपनी टिपण्णी दी

पद्मावती की मुसीबत थमने का नाम ही नहीं ले रही है। अब तक कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस इस विषय में अपना बयान दे चुके है मगर पद्मावती फिल्म का मसला हल होने का नाम ही नहीं ले रहा है। वही एक तरफ संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को धमकाया जा रहा है। राजपूत ग्रुप अब तक फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।

हाल ही में रितिक रोशन ने भी इस मामले पर कहा है, “यह हमारे विकास के स्तर का एक स्पष्ट संकेत है हम अभी भी एक समाज के रूप में और व्यक्तियों के रूप में विकसित हो रहे हैं। यह इस तथ्य का एक प्रतिबिंब है कि हम अभी भी प्राणियों में विकसित होने के लिए एक लंबा रास्ता तय कर रहे हैं, जो कि इन समस्याओं और मान्यताओं और हमलों के मुद्दों से वंचित है। यह सही नहीं है।”

वरुण धवन का भी कहना है “शांतिपूर्वक प्रदर्शन करना ठीक है यह एक लोकतंत्र है और हर किसी को अपनी राय देने की इजाजत दी जानी चाहिए और हमें इसका पूरी तरह सम्मान करना चाहिए। लेकिन लोकतंत्र में (मृत्यु) खतरा बनाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए और मैं हमारी न्यायपालिका में विश्वास करता हूं, मुझे यकीन है कि वे इसका प्रबंधन करेंगे।” दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की भूमिका में बानी ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर की तारीख को रिलीज़ नहीं हो सकी क्योंकि निर्माताओं ने अपनी रिलीज को स्थगित कर दिया क्योंकि फिल्म अभी तक सीबीएफसी द्वारा प्रमाणित नहीं हुई है।

लेखक-कवि-गीतकार जावेद अख्तर ने हाल ही में चर्चा में शामिल हो गए और यहां तक कि टिप्पणी की “राजस्थान के इन सभी राजाओं, राज और महाराजाएं 200 वर्षों के लिए अंग्रेजों की अदालत में सेवा कर रहे थे। उस समय उनके राजपूत सम्मान और वीरता कहां गए?” आशा करते है की फिल्म को जल्द ही इन सब समस्याओं से छुटकारा मिले।

 

Related Articles

Back to top button