Hindi

भारत पर चला जस्टिन बीबर का जादू 90 मिनट की परफार्मेंस के लिए खर्च हुए 100 करोड़

 बुधवार को नवी मुंबई के डी वाई पाटील स्टेडियम में हुआ जस्टिन बीबर का शो काफी यादगार रहा अपने इस चहेते सुपर स्टार को सुनने भारी संख्या में जस्टिन के फैंस स्टेडियम पहुंचे आपको बता दें की इस कन्सर्ट की टिकिट 3000 से 76000 तक रखी गई थी इसके बाद भी हजारों की तादात में लोग कन्सर्ट में पहुंचे आम फैंस के साथ ही बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी अपने परिवार के साथ जस्टिन को सुनने पहुंची ।

23  के जस्टिन पहली बार भारत आए ऐसे में उनके फैंस का क्रेज़ तो देखते ही बना महज़ डी बाई पाटील स्टेडियम में बने जस्टिन के स्टेज और शो की जगह पर ही 26 करोड़ रूपए खर्च किए गए ।

जस्टिन नें भारतीय फैंस को तहे दिल से शुक्रिया कहा और फिर जैसे ही गाना शुरू किया तो शो में मौजूद फैंस झूम उठे

जस्टिन नें अपना पहला गाना द फीलिंग गाया जिसे सुन स्टेडियम में मौजूद आम पब्लिक से लेकर सेलीब्रिटी तक झूम उठे

बुधवार  शाम 8 बजे जस्टिन का शो शुरू हुआ 90 मिनट तक ये कन्सर्ट चला , 23 साल की छोटी सी उम्र में ग्रैमी अवार्ड पाने वाले जस्टिन के इस पूरे कन्सर्ट में 100 करोड़ खर्च हुए 30 करोड़ के तकरीबन उनके ट्रैवलिंग और होटेल में ही खर्च हुए ।

इस इंटरनेशनल सिंगर को सुनने के लिए स्टेडियम में 40 से 45000 के करीब जनता मौजूद रही जस्टिन से जुड़ी एक और खास बात आपको बता दें की जस्टिन भारतीय खाने के शौकीन हैं और इसी लिए उनके लिए भारत  के पारंपरिक रसोइयों को बुलाया गया था जस्टिन उनकी मां और खास दोस्तों के लिए खास तरह शाही पकवान बनाए गए थे जिसमें राजस्थान की खास डिश भी शामिल रही ।

जस्टिन को  सोने चांदी के बरतनों में खाने को परोसा गया आपको बता दें की जस्टिन के भारत में कुल 5 कन्सर्ट होने हैं जिनमें से पहला मुंबई में कल हो चुका है मुंबई के अलावा दिल्ली आगरा और जयपुर में जस्टिन के शोज़ होने हैं ।

 

 

Related Articles

Back to top button