Hindi

बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं श्वेता बसु प्रसाद

छोटे पर्दे से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद नें कुछ समय पहले ही स्टार प्लस के शो चंद्रनंदिनी के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है टीवी के बाद श्वेता जल्द ही बद्रीनाथ की दुल्हनिया के साथ बड़े पर्दे पर भी एक बार फिर वापसी कर रहीं हैं ।

स्टार प्लस पर एकता कपूर के ऑफ एयर हो चुके शो कहानी घर-घर की में श्वेता नें चाइल्ड एक्ट्रेस श्रुति का किरदार निभाने के साथ ही अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी ।

कहानी घर- घर की करिश्मा का करिश्मा जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज़ करने के बाद श्वेता नें बॉलीवुड में मकड़ी ,इकबाल,  वाह लाईफ हो तो ऐसी, जैसी फिल्मों में काम किया।

श्वेता की ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुईं मकड़ी में उनके अच्छे अभिनय के चलते श्वेता को बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवार्ड भी मिला । बतौर लीड एक्ट्रेस श्वेता नें तेलुगु मूवी कोथा बंगारू लोकम में काम किया इसके बाद श्वेता नें बंगाली, तमिल तेलुगु में कई फिल्में कीं ।

साल 2014 में श्वेता को हैदराबाद पुलिस नें एक सेक्स स्कैंडल में गिरफ्तार किया था इस बात को लेकर श्वेता काफी लंबे समय तक मीडिया की सुर्खियों में बनी रहीं । इस स्कैंडल में नाम आने के बाद काफी टाइम तक श्वेता फिल्मों से दूर रहीं।

फिलहाल श्वेता स्टार प्लस के शो चंद्र नंदिनी में नंदिनी का किरदार निभा रहीं हैं । इस सीरियल में श्वेता के पति चंद्रगुप्त मौर्य का किरदार पॉपुलर टीवी एक्टर रजत टोकस निभा रहे हैं ।

इस सीरियल में श्वेता और रजत की जोड़ी को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है ।

 

सीरियल में सफलता हासिल करने के बाद श्वेता आलिया और वरूण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में  श्वेता स्वीटी नामक लड़की का किरदार निभा रहीं हैं।  माना जा रहा है की आलिया वरूण की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया साल 2014 में आई फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया का नया वर्जन है।

करण जौहर की फिल्म अगले महीने 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है । फिल्म का ट्रेलर हालही में रिलीज़ किया गया है जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button