BREAKING NEWS : माँ से मिलाने के लिए प्रियंका चोपड़ा बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ मुंबई पहुंची

कल filmymantra.com पर सबसे पहले हमने आपको बताया था की प्रियंका चोपड़ा, अपने विदेशी बॉय फ्रेंड निक को मुंबई ला रही है. अब इस खबर पर मुहर लग गयी है. बीती रात को प्रियंका चोपड़ा अपने निक जोंसन के साथ मुंबई एअरपोर्ट पर दिखाई दी, हालाँकि दोनों ने मिडिया से बचने की लाख कोशिश की मगर फिर भी वो कैमरे पर कैद हो ही गये.

https://filmymantra.com/what-priyanka-chopra-lands-in-india-with-boyfriend-nick-jonas/

जैसे की हमने आपको बताया था कि प्रियंका चोपड़ा, निक की मुलाकात अपनी मां मधु चोपड़ा से करवाना चाहती हैं. क्यूंकि प्रियंका अपनी माँ को अपनी लाइफ में बहुत अहम स्थान देती है, इससे पहले खबर ये भी आई की प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा को ये रिश्ता पसंद नही आया, क्यूंकि मधु चोपड़ा चाहती है की प्रियंका किसी विदेशी से नही बल्कि किसी इंडियन से ही शादी करें.

प्रियंका चोपड़ा जो पिछले कुछ हफ़्तों से निक जोनस के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं उन्होंने अब अपने रिश्ते को लेकर एक कदम आगे बढ़ाया है. प्रियंका निक के साथ मुंबई पहुंच चुकी है.प्रियंका निक को मुम्बई में अपने वर्सोवा वाले घर में ले के गयी है. निक अभी कुछ दिन मुम्बई में ही रहेंगे.

निक, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा से मुलाकात करेंगे. कहीं दोनों शादी करने का प्लान तो नहीं बना रहे हैं? ये तो आने वाला ही वक़त बताएगा.