Hindi

मशहूर अमेरिकन-कनैडियन मॉडल, ऐक्ट्रेस और टीवी पर्सनैलिटी पामेला एंडरसन का दावा- सेक्स करने में बेहतर होते हैं शाकाहारी लोग !

मशहूर अमेरिकन-कनैडियन मॉडल, ऐक्ट्रेस और टीवी पर्सनैलिटी पामेला एंडरसन अपने लुक्स के कारण पूरी दुनिया में कई दशक से मशहूर हैं। यह बात सभी जानते हैं कि पामेला जानवरों को बचाने वाली संस्था पेटा की सदस्य हैं और काफी समय से लोगों को शाकाहारी बनने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।

पामेला खुद भी वीगन हैं और डेयरी प्रॉडक्ट्स तक नहीं लेती हैं। हाल में पामेला मशहूर मॉर्निंग न्यूज और चैट शो गुड मॉर्निंग ब्रिटेन में शामिल होने पहुंचीं और यहां उन्होंने यह दावा किया है कि शाकाहारी लोगों की सेक्शुअल परफॉर्मेंस मांसाहारी लोगों के मुकाबले बेहतर होती है।

 

इस मुद्दे पर अपनी खुद की सेक्स लाइफ की ही चर्चा करते हुए 53 साल की पामेला ने कहा कि वह खुद शाकाहारी हैं और उनकी खुद की सेक्शुअल परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है। दरअसल पामेला से यह सवाल इसलिए पूछा गया क्योंकि उन्होंने पिछले हफ्ते ही एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने दावा किया था कि शाकाहारी बेहतर लवर्स होते हैं क्योंकि मीट, अंडों और डेयरी प्रॉडक्ट्स में होने वाला कॉलेस्ट्रॉल रक्त की धमनियों में जम जाता है। इससे ब्लड के फ्लो में कभी आती है। ट्वीट में आगे लिखा था कि आप अपनी ओवरऑल हेल्थ और बेडरूम में स्टेमिना शाकाहारी बनकर पा सकते हैं।

पामेला के अगले ट्वीट में लिखा था, ‘एक स्वस्थ बॉडी ही सेक्सी बॉडी होती है और मीट खाना हेल्दी नहीं हैं। यह दिल की बीमारियां, डायबिटीज, स्ट्रोक और मोटापे जैसी बीमारियां को बढ़ाता है और यह इरेक्टाइल डिस्फंक्शन का बड़ा कारण होते हैं।’

Related Articles

Back to top button