OMG : ऐश्वर्या की फोटो कॉपी हैं ये इरानी मॉडल, अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर लगा रहीं हैं आग !

Nisha Chauhan April 24, 2018
लाखों-करोड़ों नहीं अरबों दिलों की धड़कन ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। ऐश्वर्या राय 44 साल की हो गई हैं लेकिन इनकी खूबसूरती है कि उनका साथ छोड़ने को तैयार नहीं। न सिर्फ भारत देश बल्कि दुनिया भर में उनके दीवानों की कमी नहीं।
इनकी खूबसूरती का आलम ये है कि कोई भी लड़की की शक्ल अगर थोड़ी भी इनसे मिल जाए तो उसे पब्लिसिटी मिल जाती है। भले ही लंबे समय के लिये उन्हें सफलता मिले या ना मिले लेकिन चर्चित तो हो ही जाती है। अब भला ऐश्वर्या तो ऐश्वर्या हैं उनके सामने किसी ओर की खूबसूरती कहां टिकने वाली।
ऐश्वर्या की हमशक्ल होने की वजह से सलमान खान की “लकी – नो टाइम फॉर लव” के लीड रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन बॉलीवुड में स्नेहा ज्यादा कुछ नहीं कर पाईं।
अमेरिका में रहती हैं महलाघा –
स्नेहा के बाद भी कई लड़कियों को ऐश्वर्या की हमशक्ल बताया गया लेकिन किसी में वो बात नहीं जो ऐश्वर्या राय में है। लेकिन आज मैं ऐश्वर्या के जिस हमशक्ल की बात कर रही हूं उसे देख आपके दिल की धड़कन तेज़ हो जाएगी, आपकी आंखें बड़ी हो जाएगी, आप सोचने पे मजबूर हो जाएंगे कि ये ऐश्वर्या की जुड़वा बहन है। जी हां दोस्तों ईरान के इस्फहान शहर की रहने वाली ऐश्वर्या राय की टू कॉपी हमशक्ल का नाम महलाघा जबेरी है । बता दें कि महलाघा ईरान की जानी-मानी मॉडल है। अपने करियर की खातिर वो अमेरिका के सैन डिएगो में रहती हैं।
खुद को ऐसे रखती हैं फिट –
अपने आपको खूबसूरत और परफेक्ट बनाए रखने के लिए महलाघा योग का सहारा लेती हैं। योग से न सिर्फ उन्हें खूबसूरती मिलती है बल्कि दिमागी तौर पर भी तनावमुक्त बनी रहती हैं।
महलाघा की खूबसूरत आंखें हर किसी को ऐश्वर्या की याद दिलाने के लिए काफी है। यकीनन आप भी महलाघा के फैन हुए बिना खुद को नहीं रोक पाएंगे।