Hindi

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अमेज़न प्राइम को भेजा समन, मायावती से लेकर बीजेपी नेता तक सभी कर रहे हैं तांडव को बैन करने के मांग

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) को लेकर विवाद अब बढ़ता जा रहा है. 15 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) के विवाद पर अब बीजेपी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मांग की है कि सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) को बैन किया जाए, क्योंकि इसमें दलितों का अपमान किया गया है.

सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसके पहले एपिसोड में दिखाए गए एक सीन पर विवाद हो रहा है. सीरीज के मेकर्स पर भगवान राम, नारद और शिव का अपमान करने का आरोप लग रहा है.

कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने अपने वीडियो में कहा है कि इस सीरीज के जरिए दलितों में और हिंदू-मुस्लिमों के बीच हालात खराब करने की कोशिश की गई है.

 

https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1350285350514483207

 

https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1351016374097883138

 

कपिल मिश्रा ने कहा कि यह सीरीज देश विरोधी, धर्म विरोधी, सांप्रदायिक बातें करने वाली, दलितों का अपमान करने वाली और हिंसा भड़काने वाली है. इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने #BanTandavNow का प्रयोग किया है. ट्विटर पर आज सुबह से ये हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि फेमस एक्टर जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में नजर आ रहे हैं और यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए. इसी सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि डायरेक्टर अली अब्बास तांडव इसमें पूरी तरह से लेफ्ट विंग के अजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं. वह टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं.

 

वहीँ बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती ने भी इस सीरीज को हटाने की मांग की है

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker