माइकल जैक्सन के पिता बहुत क्रूर थे, उसे हार्मोन एडिक्ट बना दिया था – डॉक्टर ने किया दावा

185

मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन की 9 साल पहले मृत्यु हो गई थी, अब जाकर उनके डाक्टर ने दावा करते हुए कहा कि माइकल जैक्सन के ड्रग एडिक्शन होने के पीछे असली कारन वो खुद नहीं बल्कि उनके पिता जो जैक्सन थे।

माइकल जैक्सन के डाक्टर कोनॉर्ड मरै ने ब्लास्ट पब्लिकेशन को दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “जो का अपने बच्चों के प्रति व्यवहार बहुत ही क्रूर था। मुझे लगता है कि वे इतिहास के सबसे बुरे पिताओं की सूची में शामिल किए जा सकते हैं। माइकल अपने पिता से इतना डरते थे कि उन्हें आते देख वो उलटी करने लगते थे।”
माइकल जैक्सनगौरतलब है कि माइकल जैक्सन कि मृत्यु 25 जून 2009 को 50 साल कि उम्र में संदिग्ध हालात में हो गई थी। बता दें कि डॉ. मरै को माइकल जैक्सन कि मौत के पीछे जिम्मेदार ठहराया गया था.

इंटरव्यू के दौरान डॉ. मरै ने कहा कि, “मुझे याद है कि माइकल ने कई बार अपने पिता के बुरे व्यवहार के बारे में बताया था। वे उसे हार्मोन के इंजेक्शन देते था ताकि उनकी आवाज के हाई पिच को मेंटेन रखा जा सके।”
माइकल जैक्सनमाइकल को हार्मोन इंजेक्शन दिए जाने की बात अमेरिकन अखबारों की रिपोर्ट्स में भी सामने आई थी. लेकिन अब वहीं माइकल जैक्सन के बेटे प्रिंस जक्शन ने अपने दादा जो जैक्शन का बचाव करने का करते हुए कहा है कि, “मेरे दादा ने कुछ भी गलत नहीं किआ है। उन्होंने अपने बच्चो की परवरिश बेहतरीन तरीके से की है, अगर वे नहीं होते तो आज उनके सारे बच्चे गैंगस्टर होते”।

बता दें कि जो जैक्शन कि 29 जून को कैलिफ़ोर्निया में मृत्यु हो गई थी. जो जैक्शन को भी माइकल जैक्सन कि कब्र के पास हीं दफनाया गया है।