Hindi

Exit Poll में फिर एक बार मोदी सरकार की वापसी पर का प्रकाश राज तंज, बोले- ‘दिन में ख्वाब देखने में क्या बुरा है’.

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए मतदान खत्म होने के बाद रविवार को सभी चैनलों ने एग्जिट पोल (Exit Poll Result 2019) पेश किया. लगभग सभी चैनलों के एग्जिट पोल में एनडीए (NDA Government) की सरकार बनती दिख रही है. चैनलों के एग्जिट पोल के मुताबिक, नरेंद्र मोदी एक बार फिर से पीएम बनेंगे. लेकिन अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने चैनलों के एग्जिट पोल (Exit Poll Result 2019) को सिरे से खारिज कर दिया है और इस संबंध में एक ट्वीट किया है. प्रकाश राज  का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने लिखा: “एग्जिट पोल (Exit Poll Result 2019) के साथ दिन में सपने देखने दो बुरा सपना वापस आएगा. लेकिन 23 मई को. मुझे विश्वास है कि लोग इसे गलत साबित करेंगे. तब तक गाओ और खुशी मनाओ, जो हमें बापू जी ने सिखाया है.” प्रकाश राज ने इस तरह ट्वीट कर तमाम चैनलों के एग्जिट पोल को गलत बताया है. प्रकाश राज अपनी सटीक टिप्पणी के लिए जाने जाते हैं. वो अक्सर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए देखे जाते हैं.

 

बता दें कि रविवार को मतदान खत्म होने के बाद NDTV ने सभी एक्जिट पोल्स (Exit Polls) को मिलाकर पोल ऑफ पोल्स (Poll Of Polls) बनाया. NDTV के पोल ऑफ पोल्स के अनुसार केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार की वापसी हो रही है. पोल ऑफ पोल्स के अनुसार बीजेपी गठबंधन को 300 से अधिक सीटें मिलती दिख रही हैं. वहीं, यूपीए 122 और अन्य 118 सीटों पर सिमटते दिख रहे हैं

Related Articles

Back to top button