इस हीरो ने किसिंग सीन के लिए कर दिया इनकार  जबकी कैटरीना कैफ थीं तैयार

अक्सर होता यूं है कि हीरोइन ही किसिंग सीन करने के लिए मना कर देती हैं और उन्हें मनाने में फिल्म मेकर के हाथ-पैर फूल जाते हैं इसलिए फिल्म साइन करते समय ही हीरोइन को बता दिया जाता है कि इतने किसिंग सीन तुम्हें करना होंगे. और हीरोइन को इस शर्त पर साईन किया जाता है की वो किसिंग सीन या सेक्स सीन देगी.

लेकिन ऐसा नजारा कम ही देखने को मिलता है जब हीरोइन अपने होंठों को चूमने की इजाजत दे  मगर हीरो मना कर दे और वो भी वो हीरो जो शादी शुदा भी नही है.

जी हाँ ये हीरोइन थी कैटरिना कैफ  आप चौंक जायंगे की कैटरीना कैफ जैसी हीरोइन को कोई कैसे  किस करने से मना कर सकता है.

ये हीरो सलमान खान के अलावा कौन हो सकता है.

दरअसल टाइगर जिंदा है  में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर  एक किसिंग सीन सलमान और कैटरीना कैफ के बीच फिल्माना चाहते हैं इसके लिए कैटरीना कैफ तैयार हो गईं.अली की हर बात सलमान मानते हैं और उन्हें उम्मीद थी कि इस बार भी सलमान उनकी बात मान जाएंगे, लेकिन सलमान ने साफ़ मना कर दिया. अली के तमाम प्रयास विफल कर दिए. सलमान ने कहा कि वे किसिंग सीन नहीं करेंगे और नाही  उन पर किसी भी किस्म का दबाव डाला जाए. इसके बाद अली को ये आईडिया ड्राप करना पड़ा.

आपको बता दें की आज के दौर में सिर्फ सलमान खान ही एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अभी तक अपने 30 साल के कैरियर में कभी भी कोई किसिंग सीन नही दिए जबकि उनकी उम्र के एक्टर चाहे वो शाहरुख़ खान हो या फिर आमिर खान  या अक्षय कुमार  या फिर अजय देवगन  इन सभी ने आज तक किसी न किसी फिल्म में किसिंग सीन दिए हैं  मगर सलमान खान ने किसी भी फिल्म में अभी तक किसिंग सीन नही दिए.