Hindi

जिन्होंने किया रेस 3 के लिए सलमान का नाम सजेस्ट उन्ही को कर दिया सलमान ने बाहर, जाने पूरी खबर.

जबसे  race 3 फिल्म  का ट्रेलर आया है, तब से ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है, पहले ट्रेलर को लेकर फिर गाने को लेकर लोगों ने खूब ट्रोल किया. सलमान के गाने को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब मजे लिए.

अब जो सबसे बड़ी बात  चर्चा का विषय बनी हुई है वो ये है की race 3 से पहले race और race 2 को डायरेक्ट किया था अब्बास मस्तान ने, जब से race 3 बनने की खबर आई है तब से यही बात सभी के मन में आ रही थी की आखिर race 3 को अब्बास मस्तान डायरेक्ट क्यूँ नही कर रहे है.

जानें, लेकिन जो खबर आई है, उसके मुताबिक, सलमान खान ने अब्बास-मस्तान को फिल्म से रिप्लेस करवार रेमो डिसूजा को लिया. इस फिल्म की कास्ट फाइनल करने के दौरान, अब्बास-मस्तान ने सैफ वाले किरदार के लिए सलमान का नाम प्रड्यूसर रमेश तौरानी को सजेस्ट किया.

दरअसल जब अब्बास मस्तान रमेश तौरानी के साथ race 3 को डिस्कस कर रहे थे तब अब्बास मस्तान ने ही सलमान खान का नाम सुझाया था.और जब रमेश तौरानी सलमान खान के पास गये इस प्रोजेक्ट को लेकर तब सलमान खान ने एक ही शर्त रखी की वो तब ही इस फिल्म को करेंगे जब इस फिल्म अब्बास मस्तान नही बल्कि रेमो डिसूजा डायरेक्ट करें

रमेश तौरानी के पास कोई आप्शन नही था तो  लिहाजा उन्होंने इस फिल्म से अब्बास मस्तान को बाहर कर दिया,

आपको बता दे की सलमान और अब्बास मस्तान ने कई साल पहले एक फिल्म साथ में की थी जिसका नाम था चोरी चोरी चुपके, ये फिल्म बहुत ही कंट्रोवर्सल थी क्यूंकि इस फिल्म के प्रोडूसर भरत शाह पर आरोप लगा की उन्होंने दाऊद इब्राहिम के पैसे फिल्म पर लागए. इसके चलते भरत को कुछ समय जेल में भी रहे. बाद में ये मामला रफा दफा हो गया.

 

 

 

Related Articles

Back to top button