Hindi

मसूरी की वादियों में इस एक्टर के साथ मौसम का मज़ा लेती दिखीं बेपनाह एक्ट्रेस जेनिफर

सोनी टीवी के शो बेहद में माया के किरदार से दर्शकों को अपनी एक्टिंग का दिवाना बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों अपने को -स्टार सहबान आजिम के साथ मसूरी की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठा रहीं हैं गौरतलब है कि बेहद की माया शो के बंद होने के बाद अप इस शो के अगले पार्ट बेपनाह में एक नए और अलग अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। जेनिफर और सहबान आजिम बेपनाह में पति पत्नी के रूप में नज़र आएंगे। सोनी टीवी के इस नए शो की शूटिंग इन दिनों मसूरी में की जा रही है।बेहद में जेनिफर जहां माया मल्होत्रा के किरदार में नज़र आईं थीं वहीं बेपनाह में जोया के कैरेक्टर में दिखाई दे चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/Bc4lBuplYmb/?taken-by=fan_videosby_anya

मसूरी की सर्दियों में फिल्माए जा रहे इस शो की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो जेनिफर की मेकअप आर्टिस्ट और दोस्त अदिति नें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं हैं जिसे फैंस के बीच काफ पसंद किया जा रहा है।

सहनाब और जेनिफर की जोड़ी अर्जुन और माया की जोड़ी से ज्यादा पॉपुलर हो पाती और फैंस के बीच ये टीवी शो बेहद जितना ही पॉपुलर हो पाता है या नही फिलहाल भले ही इस बात का अंदाज़ा ना लगाया जाए लेकिन काफी लंबे समय बाद टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस एक नए और फ्रेश लुक में नज़र आ रही हैं। जेनिफर जहां कई टॉप और पॉपुलर टीवी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं वहीं सहनाब भी कई शोज़ में दिखाई दे चुके हैं वैसे एक और खास बात आपको बता दें की जेनिफर और सहनाब एक साथ  स्टार वन के शो दिल मिल गए में काम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button