Hindi

Tandav Controversy: ‘तांडव’ के Cast & Crew के खिलाफ अब मुंबई में एफआईआर दर्ज

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अमेजन प्राइम पर प्रसारित वेब सीरीज तांडव (Tandav Controversy) का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब खबर है कि मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में धारा 153 (ए), 295 (ए) और 505 (2) के तहत ‘तांडव’ के निर्माताओं और अभिनेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

इस सीरीज पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है और मेकर्स के माफी मांगने के बाद भी विवाद शांत नहीं हो रहा है। बता दें कि 6 शहरों में इस सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद अब यूपी पुलिस मेकर्स से पूछताछ के लिए मुंबई भी पहुंच गई है।

तांडव’ सीरीज में सैफ अली खान के अलावा जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया जैसे बड़े सितारे भी नजर आए हैं। हालांकि सीरीज के जिस सीन पर विवाद हुआ है वो ये है कि पहले ही एपिसोड में जीशान भगवान शिव बनकर स्टेज पर कुछ बयानबाजी कर रहे हैं जिसमें उन्होंने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। इसके चलते इस सीरीज पर भगवान शिव और नारद मुनि के अपमान का आरोप लगा है।

 

इस सीरीज को लेकर बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए इसकी टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। जिसमें कहा गया कि उनका किसी की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था। इस बयान में कहा गया कि, ‘हम देशवासियों की भावनाओं का बहुत सम्मान करते हैं। हमारी किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय की धार्मिक भावनाओं या धार्मिक आस्थाओं को आहत करने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति (जीवित अथवा मृत) को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं था।’

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker