Hindi

नम आँखों से सितारे इस तरह से दे रहे हैं अटल बिहारी बाजपाई को श्रदांजलि

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी कितने ऊंचे ओहदे के नेता थे, इसका अंदाजा इससे लगता है कि हर कोई उनसे अपना एक खास कनेक्शन महसूस कर रहा है. कोई उनके साथ अपनी तस्वीरें को याद कर रहा है तो कोई उनके शहर से होने को गर्व का विषय मान रहा है. चाहे वो आम आदमी हो या फिर ख़ास हर कोई नम आँखों से   अटल बिहारी बाजपाई को श्रदांजलि दे रहे हैं.

फ़िल्मी सितारों  ने भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक जताया है. शाहरुख ने लिखा है, “मेरे पिता मुझे दिल्ली में होने वाले अटलजी के भाषणों को सुनाने ले जाते थे. सालों बाद मुझे उनसे मिलने का मौका मिला. मैंने उनके साथ कविता, फिल्म, राजनीति और उनके घुटनों के दर्द पर लंबी बातचीत की. मुझे उनकी कविता पर स्क्रीन एक्ट करने का भी मौका मिला. उन्हें घर पर बापजी कहकर बुलाया जाता था. उनका जाना एक पिता तुल्य पुरुष का और एक महान नेता का जाना है. पर्सनली मैंने अपने बचपन का एक हिस्सा खो दिया. मैं अापके मुस्कुराते चेहरे को मिस करूंगा बापजी. ”

अमिताभ बच्चन ने भी लिखा है कि भावपूर्ण श्रधांजलि ; एक महान नेता , प्रख्यात कवि , अद्भुत वक्ता व प्रवक्ता , मिलनसार व्यक्तित्व बाबूजी के प्रशंसक , और बाबूजी उनके ..

आगे देखें फिल्म सितारों की और से अटल बिहारी बाजपाई को श्रदांजलि.

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, “RIP अटल बिहारी बाजपेयी जी. सम्मान और प्रार्थनाएं एक सच्चे नेता के लिए.”

 

Related Articles

Back to top button