Home » दीप सिद्धू की मदद कर रही थी पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस रीना राय, रीना को दीप की एक्स गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है ?

दीप सिद्धू की मदद कर रही थी पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस रीना राय, रीना को दीप की एक्स गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है ?

by Deepak Dobhal

लाल किला हिंसा के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. सिद्धू के गिरफ्तार होने के बाद एक नई और बड़ी जानकारी सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि फरारी के दौरान दीप सिद्धू लगातार अपनी एक महिला मित्र जोकि पंजाब की एक्ट्रेस हैं उनके संपर्क में थे. वो एक्ट्रेस जो हैं उनका नाम रीना राय है. रीना को दीप की एक्स गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है. फिलहाल वह केलिफोर्निया में हैं.

ऐसी रिपोर्ट है कि फरारी के दौरान दीप सिधु हिंदुस्तान में कहीं छिपकर वीडियो बनाता था और फिर उसे रीना राय को भेजता था. रीना फिर उस वीडियो को दीप सिद्धू के फेसबुक अकाउंट पर अपलोड करती थीं.

 

रीना का नाम दीप सिद्धू के साथ काफी चर्चा में रहा है. दोनों के रिलेशन की खबरें काफी सुर्खियों में रहती थीं. 2 साल से दोनों पंजाब की इंडस्ट्री के पॉप्युलर कपल्स थे. हालांकि कभी दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. उनके पुराने वीडियोज आज भी काफी पॉपुलर हैं. फिर चाहे दोनों के फिल्म के सीन हो, गाने या फिर इंटरव्यू. सभी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं.

बता दें कि रीना राय ने पहले से डिसाइड नहीं किया था कि वह एक्ट्रेस बनने वाली हैं. दरअसल, रीना फिजिशियन असिस्टेंट की डिग्री ले रही थीं, लेकिन फिर उन्होंने एक्टिंग में आने का फैसला लिया. इसके बाद साल 2014 में रीना मिस साउथ एशिया यूएसए के लिए सेलेक्ट हुईं. इसमें हिस्सा लेने के बाद रीना के अंदर काफी कॉन्फिडेंस बढ़ गया. रीना ने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम किया और इसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ अपना रुख लिया. रीना की पहली पंजाबी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई रंग पंजाब थी.

इस फिल्म में रीना के साथ दीप सिद्धू लीड रोल में थे. रीना ने फिल्म के रिलीज से पहले कहा था कि वह खुशनसीब महसूस करती हैं कि उन्होंने दीप की फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की. रीना ने एक इंटरव्यू में दीप की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने दीप से काफी कुछ सीखा है. रीना ने कहा था कि दीप काफी टैलेंटेड एक्टर हैं.

You may also like