26/11 के आतंकवादी हमले के दौरान मुख्यमंत्री एक फिल्ममेकर को लेकर घटनास्थल पहुंचे थे ताकि उनके बेटे को फिल्म में रोल मिल सके : पीयूष गोयल

लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच केंद्रीय रेल मंत्री और बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने कांग्रेस और महाराष्ट्र के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि मुंबई में हुए 26/11 के आतंकवादी हमले के दौरान उस समय के मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख अपने बेटे को फिल्म में रोल दिलाने के लिए ज्यादा परेशान थे. पीयूष गोयल ने आरोप लगाया कि जब हमला हुआ तब उस समय की कांग्रेस सरकार बेहद कमजोर थी और वो कुछ ना कर सकी. जबकि मुख्यमंत्री एक फिल्ममेकर को लेकर घटनास्थल पहुंचे थे ताकि उनके बेटे को फिल्म में रोल मिल सके.

पीयूष गोयल की तरफ से लगे इन आरोप पर अब अभिनेता रितेश देशमुख ने जवाब दिया है. रितेश ने ट्वीट करके लिखा कि “आदरणीय मंत्री जी, ये सच है कि मैं ताज/ओबेरॉय होटल गया था. लेकिन गलत है कि जब वहां गोलीबारी और बमबारी हो रही थी उस दौरान मैं वहां था. ये सच है कि मैं अपने पिता के साथ था लेकिन ये गलत है कि वो मुझे फिल्म में रोल दिलाना चाहते थे. उन्होंने कभी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से मुझे फिल्म में कास्ट करने के लिए बात नहीं की थी. मुझे इस बात का गर्व है.

 

इसके आगे रितेश ने लिखा “आपके पास एक CM से सवाल पूछने का पूरा अधिकार है लेकिन एक ऐसे इंसान पर आरोप लगाना जो अपने बचाव के लिए आज हमारे बीच नहीं हैं ये सही नहीं है. मेरी बहुत सारी शुभकामनाएं आपके कैंपेन के लिए सर.”