The Kapil Sharma Show Review: रणवीर-दीपिका की शादी से नाराज़ कपिल शर्मा ने हंसा-हंसाकर दुखाया पेट… देखें Video

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्स ने करीब एक साल तक उनका इंतजार किया. शनिवार को जब सोनी चैनल पर यह टेलीकास्ट हुआ तो कपिल शर्मा के लाखों-करोड़ों फैन्स टीवी के सामने बैठे और खूब ठहाके लगाए. ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन का पहला एपिसोड शनिवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट हुआ.

करीब डेढ़ घंटे से अधिक समय तक चले इस एपिसोड में कई बार कपिल शर्मा ने हंस-हंसकर लोट-पोट होने पर मजबूर कर दिया. टीवी पर वापसी के बाद कपिल शर्मा ने अपने तरीके से दर्शकों को हंसी के मेडिकल डोज दिए. पहले एपिसोड में मेहमान के तौर पर ‘सिंबा’ का प्रमोशन करने के लिए लीड एक्टर रणवीर सिंह और इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी पहुंचे.

https://www.youtube.com/watch?v=Hs4qYI6SDos

कपिल शर्मा ने जब एंट्री मारी तो पहले दर्शकों ने बेहद उत्सुकता से स्वागत किया. शो के जज के तौर पर पूर्व क्रिकेटर व पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी यहां मौजूद थे. उन्होंने कपिल के वापसी पर शानदार शायरी भी कही. फिलहाल कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कुछ मिनटों तक अपने एक साल तक गायब होने का मजाक भी उड़ाया. इस दौरान उनके दोस्त चंदन, कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती भी आए. कीकू शारदा जहां बच्चा यादव का किरदार करेंगे, वहीं भारती सिंह उनकी पत्नी बनी हुई हैं. जबकि सुमोना; भारती की बहन ‘भूरी’ के रोल में आईं. कृष्णा जब स्टेज पर बैग लेकर आए तो उन्होंने पुरानी बातों का मजाक बनाया.

https://www.youtube.com/watch?v=krTCxSXiM6o

रणवीर सिंह पहले गेस्ट के तौर पर पहुंचे तो दीपिका के दीवाने कपिल शर्मा रूठे हुए दिखाई दिए, क्योंकि हाल ही में रणवीर ने दीपिका पादुकोण से शादी की और वह दीपिका के बहुत बड़े फैन हैं. कपिल शर्मा के फैन्स ने उनकी वापसी पर बेहद खुश दिखे. जिसपर ट्विटर पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाए भी दी.