Bigg Boss जीतने वाली ‘दीपिका’ अपना चुकी हैं इस्लाम, अब फैज़ा है इनका असली नाम

मशहूर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में लीड किरदार निभा चुकी दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम…

Deepak Dobhal December 31, 2018

मशहूर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में लीड किरदार निभा चुकी दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल में दीपिका ने भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत को मात दी. आपको बता दें टीवी की बहू वाली छवि ने दीपिका के चैंपियन बनने में काफी मदद की. इसके अलावा उन्होंने 5 रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया था, ऐसे में बिग बॉस के दौरान टास्क करने का अनुभव भी उनके काम आया. वैसे दीपिका के चैंपियन बनने के बाद फैंस के जेहन में एक सवाल ये है कि आखिर ये टीवी एक्ट्रेस अपने असल नाम से बिग बॉस में क्यों नहीं उतरी ?

Actress Deepika Kakar

आपको बता दें दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी 2018 में इस्लाम अपनाते हुए एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ निकाह कर लिया था. दीपिका और शोएब 2015 से रिलेशनशिप में थे. शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया था. हालांकि वो फैंस के बीच दीपिका के नाम से मशहूर हैं, हो सकता है इसीलिए इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस में अपने पुराने नाम से ही एंट्री की और उसके बाद वो विनर भी बनीं.

Read More: Bigg Boss 12 Winner Name REVEALED: Check Out Who Among Sreesanth And Dipika Lifts The Trophy

2010 में डेब्यू करने वाली दीपिका कक्कड़ ने ‘ससुराल सिमर का’ शो से टेलीविजन की दुनिया में कदम जमाए थे. इससे अलावा वो ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’,’नीर भरे तेरे नैना देवी’ में भी काम कर चुकी हैं.

Read

आपको बता दें शोएब दीपिका कक्कड़ के दूसरे पति हैं. दीपिका ने पहले पति से तलाक मिलने के बाद अपनी वैवाहिक स्थिति को सार्वजनिक रूप से छिपा कर रखा था, जिस पर काफी विवाद हुआ था.