अर्जुन कपूर अपने से 11 साल बड़ी मलाइका के साथअगले साल तक शादी कर सकते हैं !

4478

बरसों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच रोमांस की चर्चाएं बॉलीवुड के गलियारों में होती रही हैं। दोनों के छुप-छुप कर मिलने की भी खबरें आती रही हैं परंतु इन दिनों दोनों ऐसे दौर में हैं, जहां लग रहा है कि उन्होंने बेधड़क होकर जमाने के सामने साथ आने का फैसला कर लिया है. मलाइका का अरबाज खान से तलाक हो चुका है और वह अकेली हैं.

उधर अरबाज नई शादी की तैयारियां कर रहे हैं. इधर मलाइका भी अर्जुन के साथ खुलेआम सबके सामने आकर बता रही हैं कि वह जिंदगी में अकेली नहीं हैं। दोनों को कुछ समय पहले रेस्तराओं-पार्टियों में संग देखा जा रहा था। फिर हाल में वे एक फैशन शो में साथ में बैठे और हर निगाह उन्हें देखती रही। परंतु इस बार यह जोड़ी बिल्कुल खुल कर, एक-दूसरे का हाथ थामे जमाने के सामने आ गई है.

हाल में अर्जुन और मलाइका एक टीवी शो पर हाथों में हाथ डाले पहुंचे. स्टेज पर उन्होंने साथ डांस किया और चारों तरफ तालियां और सीटियां बज उठीं. इस मौके पर टीवी शो में अर्जुन की बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की हीरोइन परिणीति भी थी परंतु वह मलाइका के साथ ही मंच पर पहुंचे. मलाइका के साथ ही बैठे.

जबकि लोगों को लग रहा था कि अर्जुन फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हैं तो परिणीति के पास बैठेंगे। ऐसा नहीं हुआ. शो में जज और एंकर अर्जुन-मलाइका भी मलाइका की जोड़ी देख कर हैरान थे. शो के सैट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो शूटिंग के दौरान अर्जुन-मलाइका एक-दूसरे के बिल्कुल नजदीक रहे. इस दौरान जब-जब ब्रेक मिला वे प्यार में खोए रहे.

मलाइका के साथ नजदीकियों के कारण अर्जुन के सलमान खान जैसे सितारे से संबंध खराब हो गए। एक दौर में वह सलमान की बहन अर्पिता के बॉयफ्रेंड थे और फिर वह सलमान की भाभी के बॉयफ्रेंड हो गए। यह बात सलमान को बहुत बुरी लगी.


दोनों की इस खास दोस्ती में रोचक बात यह है कि इनकी उम्र में 11 साल का फासला है. मलाइका मंगलवार को ही 45 की हुई हैं, जबकि अर्जुन 33 साल के हैं. बॉलीवुड में नई प्रेमी जोड़ियों के इस मौसम में अर्जुन-मलाइका सबकी नजरों में हैं। इंतजार इतना है कि कब वे अपनी सच्चाई को खुल कर कहते हैं.

इसी बीच ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका और अर्जुन अगले साल शादी करने की तैयारी कर रहे हैं और अपना रिलेशनशिप जल्द लोगों के सामने ले आएंगे