Hindi

अमिताभ बच्चन ने किया Krk का ट्वीटर पर स्वागत, भड़के ट्विटर यूजर्स ने खूब सुनाई खरी खोटी.

कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) यानिकि krk का नाम तो अपने सुना ही होगा, केआरके अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में आते हैं. कभी किसी फिल्म की धज्जियां उड़ाने से लेकर विवादित बयान देकर कमाल आर खान सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

 

उनके बारे में दर्शक और फिल्म स्टार्स अलग अलग विचार रखते हैं. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो krk का मजाक उड़ाते हैं तो कुछ ऐसे हैं जो उन्हें फॉलो भी करते हैं.

https://twitter.com/sanjana__JW/status/1036613303357853696

महानायक अमिताभ बच्चन ने कमाल राशिद खान को सराहते हुए कहा कि उन्हें कभी बदला या नियंत्रित नहीं किया जा सकता. अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, “कभी न नियंत्रित किए जाने वाले कमाल राशिद खान. सीधी बात करते हैं, बिना किसी लाग-लपेट के.” ट्वीट के आखिर में बिग बी ने केआरके की वापसी की ओर इशारा किया है.

मालूम हो कि, पिछले साल कमाल राशिद खान द्वारा अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के क्लाइमैक्स का खुलासा करने के बाद उनके ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया गया था. केआरके ने ट्विटर अकाउंट दोबारा रिस्टोर नहीं करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी थी. बिग बी के इस ट्वीट पर उन्हें अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया मिल रही हैं. कुछ लोग केआरके जैसे विवादित आदमी की तारीफ करने पर, अमिताभ को ट्रोल कर रहे हैं. केआरके की बढ़ाई करने पर ट्विटर यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को आड़े हाथ लिया.
पढ़े लोग क्या क्या लिख रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button