पांच हीरोइन्स के साथ इसलिए काम कर रहे हैं अक्षय कुमार इस फिल्म में

अक्षय कुमार और आर बाल्की मिल कर फिल्म मिशन मंगल लेकर आ रहे हैं. अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर…

Deepak Dobhal December 29, 2018

अक्षय कुमार और आर बाल्की मिल कर फिल्म मिशन मंगल लेकर आ रहे हैं. अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. फिल्म में पांच अभिनेत्रियाँ काम कर रही हैं. इनमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, कृति कुल्हरी, नित्या मेनन और सोनाक्षी सिन्हा अहम् किरदार में हैं.

अक्षय कुमार से यह पूछे जाने पर कि ऐसे सुपर स्टार्स कम हैं, जो ऐसी फिल्म का हिस्सा बनते हैं, जहां सिर्फ महिलाएं ही हैं. मिशल मंगल अक्षय की वैसी ही फिल्म में से एक है. ऐसे में उन्होंने इस फिल्म को हां क्यों कहा? अक्षय ने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है कि महिलाओं को ही रियल हीरो मान कर कहानी दिखाई जाये. अक्षय कहते हैं कि मैं भले ही इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा हूं. लेकिन इस फिल्म में जितना दिखना है, उतना ही दिखूंगा. उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बात की ख़ुशी है कि ये सारी अभिनेत्रियों ने मुझे एक बार भी मना नहीं किया है. सब बड़े नाम हैं. लेकिन उनको इस बात की चिंता नहीं है कि मैं ये फिल्म क्यों करूं, किसका क्या रोल है. उनका ये नजरिया मुझे पसंद आया है.

अक्षय का कहना है कि मुझे नहीं लगता कि कभी ऐसे पांच हीरो मिल कर ऐसी किस फिल्म का हिस्सा बनते. शायद ही पांच हीरो एक साथ आयें लेकिन मैंने जब मैंने इन सभी को अप्रोच किया. सभी अपने किरदार को लेकर उत्साहित थीं. अक्षय का कहना है कि पहले राजकुमार कोहली और बाकी कई निर्देशक काफी ऐसी फिल्में बनाते थे, जिसमें ज्यादा हीरो होते थे. लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि अब ऐसा संभव है.

अक्षय ने यह भी स्पष्ट किया कि वह मिशन मंगल के निर्माता हैं और उस लिहाज से वह साफ़ करना चाहेंगे कि उन्होंने कभी भी मिशल मंगल में दिशा पटानी को किसी भी रोल के लिए अप्रोच नहीं किया था. अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म केसरी के बारे में बताया है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग को वह जल्दी ही पूरा करेंगे. बता दें कि मिशन मंगल अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ हो सकती है.