Hindi

प्राइवेट फोटो लीक मामला: कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन ने पुलिस में दर्ज कराई FIR

कुछ ही दिन पहले कमल हासन की छोटी बेटी और फिल्म अभिनेत्री अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटो लीक होने का मामला सामने आया था. अक्षरा ने इस पर सफाई दी थी. अब उन्होंने मुंबई के साइबर पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है. मुंबई के वर्सोवा पुलिस ने एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस वायरल तस्वीरों की गंभीरता से जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि संदिग्ध ने किस तरह से अक्षरा की फोटो हासिल की.

आपको बता दें कि अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत मानहानी का मामला दर्ज हुआ है. इसके अलावा आईटी ऐक्ट की धारा 66 और 66 ई को भी इसमें शामिल किया गया है. वर्सोवा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर रवींद्र बदगुजर ने FIR की पुष्टि की. मगर उन्होंने मामले में अन्य जानकारी देने से इनकार कर दिया.

https://www.instagram.com/p/Bp4hDH4h3wD/

इंटरनेट पर फोटो लीक होने के बाद अक्षरा ने 7 नवंबर को ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘हाल ही में मेरी प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुईं. ये किसने किया है और क्यों इसकी अभी मुझे जानकारी नहीं है. मुझे इस बात से काफी दुख पहुंचा है. एक नौजवान लड़की को मजे के लिए इस तरह से बदनाम करना दुर्भाग्यपूर्ण है’

अक्षरा ने आगे लिखा, जब इसे अपने फायदे और मजे के लिए पब्लिकली शेयर किया जाता है तब मैं अंदर से टूटा हुआ मेहसूस करती हूं. ऐसे समय जब हैशटैग मीटू अभियान के तहत देश भर में सक्रिय हो चुका है, इस तरह का अपराध मानसिक रूप से डिस्टर्ब कर देता है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker