आकाश अंबानी की सगाई के कार्ड की तस्वीरें वायरल, कीमत जान दंग रह जाएंगे आप

भारत देश का सबसे अमीर परिवार अपने बच्चे की शादी की तैयारियों में जोर-शोर से लगा हुआ है। मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई हो चुकी है, लेकिन अब आकाश अंबानी की सगाई का ऑफिशियल फंक्शन होने वाला है। बता दें कि इसी साल 30 जून को आकाश अंबानी की सगाई उनकी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ उनके आलीशान मकान एंटीलिया में होने जा रहा है। श्लोका मेहता के पिता भी एक बड़े बिजनेसमैन हैं। आकाश अंबानी की सगाई के कार्ड धीरूभाई अंबानी स्कूल से श्लोका मेहता ने अपनी पढ़ाई की है। स्कूलिंग के बाद श्लोक ने प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की। यहां से श्लोका ने मानव विज्ञान का अध्ययन किया था। इसके बाद लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पोलिटिकल साइंस से कानून में स्नातक की डिग्री प्राप्त की।
 आकाश अंबानी की सगाई के कार्ड अंबानी परिवार ने अपने बेटे की सगाई के लिए बहुत ही खास इनविटेशन कार्ड तैयार करवाया है। इस कार्ड की खूबसूरती को देखने वाले देखते रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर सगाई के इस कार्ड की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इस कार्ड को खोलने पर भगवान गणेश जी की मूर्ति स्लाइड पर बाहर आती है।
 आकाश अंबानी की सगाई के कार्ड देखने में ये कार्ड एक मंदिर की तरह लगता है और इसके ऊपर शादी का कार्ड भी बना हुआ है। मंदिर का द्वार दर्पण से बना हुआ है। विवाह का ये निमंत्रण पत्र वाकई में बेहद आकर्षक और खूबसूरत है। बता दें कि इस कार्ड की कीमत 1.5 लाख रूपय बताई जा रही है। आकाश अंबानी की सगाई के कार्ड गौरतलब है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं। ये दोनों पहले से ही अच्छे दोस्त रहे हैं। अब शादी के पवित्र बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हमसफर बनने वाले हैं।