Hindi

अनुपम खेर-स्वरा भास्कर की सोशल मीडिया पर जुबानी जंग , भाजपा को वोट न देने से जुड़ा है मामला

अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिल्मों के अलावा सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देने की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। इस बार उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टर अनुपम खेर को आड़े हाथ लिया है। जिस पर उन्होंने भी स्वरा को करारा जवाब दिया है।

 

हाल ही में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर फिल्मीकारों की आलोचना करते हुए एक पोस्ट लिखा था। उन्होंने ये पोस्ट कलाकारों के उस पत्र के खिलाफ लिखा, जिसके द्वारा मतदाताओं से भाजपा को वोट न देने की अपील की गई है। उनकी पोस्ट के बाद अभिनेत्री और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

अनुपम खेर की पोस्ट पर सोनी राजदान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘अनुपम, आप मौजूदा सरकार से सहमत हो सकते हैं तो आपको क्यों लगता है कि दूसरे कुछ अलग कर रहे हैं।

 

सोनी की बात का जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ‘सोनी, यह केवल विचार था, किसी तरह की कोई शिकायत नहीं।’ इन दोनों के सवाल-जवाब के बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

उन्होंने अनुपम खेर की बात के जवाब में लिखा- ‘जी हां, इसे लोकतंत्र कहा जाता है सर।’ इस पर स्वरा भास्कर को जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ‘मैं सहमत हूं अगर दूसरों के ऐसा करने पर इसे असहिष्णुता न कहा जाए।’ गौरतलब है कि अनुपम ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे समुदाय के कई लोगों ने एक पत्र के जरिए मतदाताओं से संवैधानिक रूप से चुनी गई सरकार को आने वाले चुनाव में वोट न देने की अपील की है। दूसरे शब्दों में कहें तो ये लोग विपक्ष के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। अच्छा है, कम से कम यहां तो कोई लागलपेट नजर नहीं आ रहा।’

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1114609552346025984

 

आपको बता दें कि फिल्म मेकर और लेखकों के बाद अब थियेटर कलाकारों ने मतदाताओं से इस लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा को वोट ना देने की अपील की है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अपील करने वालों में नसीरुद्दीन शाह, अनुराग कश्यप और कोंकणा सेन सहित 600 से ज्यादा हस्तियां शामिल हैं। एक पत्र के जरिए इन्होंने भाजपा को वोट न देने की अपील की है।

Related Articles

Back to top button