Hindi

ये हैं बिग बॉस 11 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट जानिए कितनी है फीस

बिग बॉस 11 को शुरू हुए अब कुछ वक्त हो चला है नॉमिनेशन का दौर और बिग बॉस के घर में साज़िशों का सिलसिला भी लगातार चल रहा है ऐसे में बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए दर्शक बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं बिग बॉस होस्ट सलमान खान की फीस के चर्चे तो शो शुरू होने से पहले ही मीडिया की सुर्खियों में थे गौरतलब है की सलमान नें बिग बॉस के इस सीज़न को होस्ट करने के लिए एपिसोड की फीस 11 करोड़ ली है। वहीं बिग बॉस के कंटेस्टेंट की फीस कितनी है ये सवाल का जवाब भी हर कोई जानना चाहता है आइए जानते हैं बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट की फीस।

अक्षरा अका “हिना खान”( 7से 8 लाख)

स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा अका हिना खान बिग बॉस की सबसे मंहगी कंटेस्टेंट हैं बिग बॉस में एक हफ्ते की हिना की फीस 7-8 लाख रूपए है इस लिहाज़ से हिना बिग बॉस 11 की सबसे मंहगी कंटेस्टेंट हैं।

टीवी एक्टर होस्ट हितेन तेजवानी (7 से 7.5 लाख)

छोटे पर्दे पर कुटुंब , क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज़ में नज़र आ चुके टीवी एक्टर और होस्ट हितेन तेजवानी भी इन दिनों बिग बॉस के सीज़न 11 में नज़र आ रहे हैं बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट बनें हितेन एक हफ्ते के लिए 7 से साढ़े सात लाख रूपए फीस लेेते हैं।

अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे (6 से 7 लाख)

शिल्पा शिंदेे टीवी की सबसे मशहूर और कॉंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस हैं शिल्पा एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार से काफी लोकप्रिय हुईं थीं शिल्पा भी बिग बॉस 11 का हिस्सा हैं और घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं शिल्पा बिग बॉस में एक हफ्ते के लिए 6 से 7 लाख रूपए ले रहीं हैं।

विकास गुप्ता ( 6 से 6.25 लाख)

बिग बॉस के विवादित कंटेस्टेंट में से एक और छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच की लड़ाइयों से हर कोई वाकिफ है लेकिन क्या आप जानते हैं की  विकास गुप्ता की बिग बॉस के घर में एक हफ्ते की फीस 6 से साढ़े 6 लाख रूपए है।

प्रियांक शर्मा ( 4 से 5 लाख)

प्रियांक का सफर भले ही बिग बॉस में काफी छोटा रहा हो लेकिन इसके बाद भी प्रियांक को दर्शकों नें काफी पसंद किया खबरों की मानें तो प्रियांक बिग बॉस के एक हफ्ते के लिए 4 से 5 लाख फीस लेने वाले थे।

इनके अलावा बाकी कंटेस्टेंट की फीस 20 हजार के करीब बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button