Uncategorized

स्वामी ओम नें बिग बॉस में वापस आने के लिए सलमान के सामने रखी ये शर्त

स्वामी ओम नें समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा शो में वापस आने से पहले स्वामी ओम सलमान खान के लिए एक प्रेस कान्फ्रेंस का आयोजन करेंगे जिसमें सलमान सबके सामने स्वामी ओम के पैरों पर नाक रगड़ कर उनसे शो में आने के लिए मिन्नतें करेगें ।

स्वामी ओम नें बिग बॉस की टीआरपी के बारे में समाचार एजेंसी को बताया की जबसे बिग बॉस शो शुरू हुआ है तब से लेकर अब तक शो के इस सीज़न को सबसे ज्यादा टीआरपी मिली क्योंकि इस बार शो में मै था । इतना ही नही स्वामी ओम ने ये भी कहा की मेरे बिग बॉस के घर से बाहर आते ही बिग बॉस की टीआरपी जीरो पर आ गई है । जिसकी वजह से शो मेकर्स और सलमान खान मुझे वाइल्ड कार्ड एंट्री के सहारे बिग बॉस में वापस लाना चाहते हैं ।

स्वामी ओम कुछ ही समय बाद अपने दिए बयान से पलटते हुए कहने लगे की अगर शो के फिनाले से पहले उन्हें शो में नहीं बुलाया गया तो स्वामी बिग बॉस का फिनाले राउंड नही होने देगें । इतना ही नहीं स्वामी ओम ने यंहा भी सलमान को धमकी दे डाली स्वामी ने कहा की वो स्टेज़ पर ही सबके सामने सलमान को मारेगें । स्वामी ओम सलमान के बारे में बयान देते हुए यहीं नही थमे उन्होनें यहां तक कह दिया की सलमान गद्दार हैं । मै 28 जनवरी को बिग बॉस के सेट पर लाखों लोगों के साथ जाउंगा और सलमान को वहीं मारूंगा । ज्ञात हो की पिछले हफ्ते ही स्वामी ओम ने शो के दो कंटेस्टेंट वानी और रोहन के उपर टॉयलेट फेक दिया था जिसके बाद सिक्यूरिटी गार्ड नें स्वामी को घर से बाहर निकाल दिया ।

 

Previous page 1 2

Related Articles

Back to top button