Hindi

सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत पर लगा लाइफटाइम क्रिकेट बैन को हटा दिया है

सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में श्रीसंत को राहत देते हुए उन पर लगे आजीवन प्रतिबंध को खत्म कर दिया है

 

बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट रहे क्रिकेटर श्रीसंत के लिए अच्छी खबर आई है। जिसे जानकर उनके फैंस भी खुश हो जाएंगे। श्रीसंत जब बिग बॉस के घर के अंदर थे तब भी कई बार कैमरे पर उनका दर्द छलका था, अब जाकर उन्हें राहत मिली है।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में श्रीसंत को राहत देते हुए उन पर लगे आजीवन प्रतिबंध को खत्म कर दिया है। इससे पहले साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था। अब जाकर सुप्रीम कोर्ट से श्रीसंत को बड़ी राहत मिली है लेकिन इससे पहले जब वो बिग बॉस के घर में थे तो कई कंटेस्टेंट ने उन्हें खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

बिग बॉस में मैच फिक्सिंग पर श्रीसंत कहते हैं, ‘मैंने कुछ नहीं किया, कोई सबूत भी नहीं है, कुछ भी नहीं था फिर भी उन्होंने मुझे जेल भेजा। जेल जाने वाला मैं पहला क्रिकेटर बना। जब मैं जेल में था तो मां डिप्रेशन में चली गई थीं।’ उन्होंने बताया कि वो इस घटना के बाद किस तरह से टूट गए थे। रात-रातभर सो नहीं पाते थे और हर चीज से डरते रहते थे। शो में शामिल अन्य साथी कंटेस्टेंट से बातचीत करते हुए श्रीसंत बताते हैं कि एक बार उन्हें स्टेडियम तक से बाहर कर दिया गया था।

श्रीसंत बिग बॉस के घर में दीपिका कक्कड़ से कहते हैं कि ‘मुझ पर 10 लाख लेकर मैच फिक्सिंग के जो आरोप लगे हैं वो एकदम अलग है। भले ही फिक्सिंग का प्रूफ है लेकिन मैंने ये नहीं किया है।’ श्रीसंत ये बोलते-बोलते रोने लगते हैं जिसके बाद दीपिका उन्हें संभालती हैं.

बिग बॉस में जब भी श्रीसंत घर के किसी कंटेस्टेंट से उलझ जाते थे तो उन पर मैच फिक्सिंग को लेकर कमेंट्स किए गए थे। चाहे वो करणवीर बोहरा हो या सुरभि राणा, मैच फिक्सिंग को लेकर निजी टिप्पणी करने में कोई भी पीछे नहीं रहा। इस वजह से कई बार सलमान खान को भी कंटेस्टेंट को चेतावनी देनी पड़ी थी। बता दें कि बिग बॉस में निजी जिंदगी से जुड़ी टिप्पणी करना मना है। अब जब कोर्ट का फैसला श्रीसंत के पक्ष में आया है तो जाहिर है उन्होंने अपने सभी को करारा जवाब दिया है।

Related Articles

Back to top button