Hindi

रिलीज़ हुआ संजय मिश्रा, रणवीर शौरी की फिल्म कड़वी हवा का ट्रेलर फिल्म में दिखा किसानों का दर्द

बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा और रणवीर शौरी की फिल्म कड़वी हवा का ट्रेलर हालही में रिलीज़ हुआ है 2 मिनट 43 सेकेंड के इस ट्रेलर में महाराष्ट्र के लातूर समेत बुंदेलखंड के कई गावों और वहां के किसान परिवारों की समस्या के बारे में दिखाया गया है वहीं मौसम में लगातार हो रहे बदलाव और उसका कहर भी दिखाने का पूरा प्रयास किया गया है। संजय मिश्रा जो हमेशा ही अपने कॉमेडी किरदारों से दर्शकों को हंसी से लोट पोट कर देने के लिए जाने जाते हैं वहीं इस फिल्म में संजय पिछली फिल्मों से हटकर एक गंभीर रोल में दिखाई दिए हैं। संजय शौरी की भी बेहतरीन एक्टिंग फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिली है।

संजय मिश्रा फिल्म में सूखे से पीड़ित एक गांव के गरीब और बुजुर्ग किसान का रोल प्ले कर रहे हैं वहीं रणवीर एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो उड़ीसा का रहने वाला है और अपने घर परिवार से बेहद दूर एक ऐसे गांव में रह रहा है जहां सूखा है अचानक इस व्यक्ति को टीवी के माध्यम से पता चलता है की समुद्र में आए तुफान और सुनामी की वजह से उनका पूरा परिवार समंदर की गोद में समा गया।

आपको बता दें की फिल्म कड़वी हवा का निर्देशन निला माधव पांडा नें किया 99 मिनट की इस फिल्म के ट्रेलर से ही आप फिल्म की पूरी कहानी का अंदाज़ा लगा सकते हैं। नीला माधव पांडा इससे पहले आईएम कलाम फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यूटेंट डॉयरेक्टर का अवार्ड भी मिल चुका है। इतना ही नही फिल्म को कई नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड भी मिल चुके हैं जल परी जैसी फिल्म का निर्देशन भी नीला माधव पांडा नें ही किया था।

फिल्म में एक तरफ बाढ़ दिखाई गई है वहीं दूसरी तरफ सूखे और सूखे की वजह से कर्ज में डूबे किसान और उसके दर्द को दिखाया गया है। आपको बता दें की दृश्यम फिल्म नें फिल्म का निर्माण किया है नील माधव पांडा की ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

Related Articles

Back to top button