Tellywood

सोहेल ने रूही को मारा थप्पड़, फूट-फूट कर रोई रूही

स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में इन दिनों चल रहा है हाय बोलटेज ड्रामा । ब्लैक मेलर के भेजे गए एमएमएस को देख कर रूही बुरी तरह टूट जाती हैं। ब्लैकमेलर से एमएमएस की क्लिप हासिल करने के लिए, रूही उसकी हर शर्त मानने के लिए तैयार हो जाती हैं। रूही घर वालों की

नज़रों से छुपकर ब्लैकमेलर को पैसे देने जाती हैं।

रूही ब्लैकमेलर तक पहुंच पाती, इससे पहले ही सोहेल मौके पर पहुंच जाते हैं और रूही को लगाते हैं एक जोर दार थप्पड़ । सोहेल के थप्पड़ से रूही को लगता है एक बड़ा झटका और वो रोने लगती हैं। सोहेल रूही को गले लगा लेते हैं और उन्हें बहुत ही प्यार से समझाते हैं। सोहेल रूही से वादा करते हैं कि जो कोई भी उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है वो उसे किसी भी कीमत पर नही छोड़ेगें। बेहरहाल रूही  सोहेल के प्यार में बुरी तरह से पागल हैं। रूही सोहेल के प्यार में इस कदर पागल हो गई हैं कि उन्हें सोहेल के आगे अपने रमन पापा और इशि मां कि भी कोई चिंता नही रही।

रूही को ब्लैक मेल करने वाले ब्लैकमेलर के खिलाफ रमन पुलिस में एफ आई आर दर्ज कराने जाते हैं। लेकिन वहां जाकर उन्हें पता चलता है कि रूही का केस बंद हो चुका है । रमन को सोहेल पर शक हो जाता है | रमन और इशिता सोहेल का सच पता लगाने में जुट गए हैं कि आखिर सोहेल का रूही कि जिंदगी में आने के पीछे क्या मक्सद है ।

सोर्सेस की मानें तो शो के अपकमिंग एपिसोड में सस्पेंस से भरा ट्रैक देखने को मिलेगा। हर मुश्किल में रूही का साथ देने वाले सोहेल का असली चेहरा भी जल्द सामने आएगा। दरअसल रूही सोहेल से प्यार करने लगी हैं। लेकिन रूही और भल्ला परिवार अब तक सोहेल के इस सच से अंजान हैं कि सोहेल निधी का भाई है, जी हां वही निधी जो भल्ला परिवार कि दुश्मन है । क्या होगा जब इशिता रमन और रूही को ये बात पता चलेगी कि रूही का एमएमएस बनाकर उसे ब्लैकमेल करने वाला और कोई नही बल्कि सोहेल ही है ।

Related Articles

Back to top button