Hindi

हेट स्टोरी 4 के ट्रेलर में दिखा उर्वशी रौतेला का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, देखें वीडियो

हेट स्टोरी सीरीज़ की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस सुपर हिट रहीं अपनी बोल्डनेस और दमदार स्टोरी के चलते फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की हालही में हेट स्टोरी सीरीज़ के चौथे पार्ट हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ जिसमें बॉलीवुड ब्यूटी उर्वशी रौतेला एक नही बलकी दो-दो अभिनेताओं के साथ रोमांस करती नज़र आ रहीं हैं इतना ही नही ट्रेलर में उर्वशी का अब तक का सबसे हॉट और बोल्ड अवतार देखने को मिला अगर आपने अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को नही देखा तो एक बार जरूर देखें उर्वशी की बोल्डनेस और इहाना का हॉट अवतार करण वाही की दमदार एक्टिंग की झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिली।

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे की फिल्म हेट स्टोरी 4 में उर्वशी रौतेला एक मॉडल का रोल प्ले कर रहीं हैं वहीं करण वाही एक फोटोग्राफर के रोल में हैं। वहीं विवान भटेना और इहाना ढिल्लन भी अहम रोल में नज़र आ रहे हैं। उर्वशी रौतेला को देख आप समझ गए होंगें की हेट स्टोरी 4 कितनी बोल्ड और कैसी थ्रिलर फिल्म होने वाली है। ट्रेलर में आपने देखा होगा की उर्वशी विवान और करण दोनों के साथ इंटीमेट होती दिख रहीं हैं।

उर्वशी के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी इस फिल्म के साथ अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं इहाना नें भी फिल्म में काफी बोल्ड सीन और इंटीमेट सीन दिए हैं। इहाना भी फिल्म में दोनों अभिनेताओं के साथ रोमांस फरमाती दिखीं बहरहाल आपको बता दें की हेट स्टोरी सीरीज़ की यह फिल्म भी एक रोमांटिक बोल्ड थ्रिलर फिल्म है।

15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्देशक विशाल पांड्या नें किया है। टी सीरीज़ के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले महीने 9 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का ट्रेलर हालही में रिलीज़ हुआ लेकिन कुछ ही घंटों में इस ट्रेलर नें सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

देखें ट्रेलर-

Related Articles

Back to top button