BollywoodHindi

रईस प्रमोशन के लिए रेल यात्रा पर निकले शाहरूख, हादसे में गई एक फैन की जान

बॉलीवुड किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म रईस का प्रमोशन करने मुंबई से दिल्ली निकले , शाहरूख नें ट्रेन से यात्रा करने का तरीका अपनाया, शाहरूख ट्रेन से दिल्ली रवाना हुए ।बॉलीवुड का कोई चहेता सितारा ट्रेन से आम आदमी की तरह यात्रा करे तो फैंस की दिवानगी भी लाज़मी है । लेकिन अपने इस चहेते स्टार को एक झलक देखने की दिवानगी एक शक्स के मौत की वजह बन गई ।

 

Also Read :-SRK’s #RaeesByRail Proves DEADLY?

शाहरूख की ट्रेन जैसे-जैसे आगे बढ़ी वैसे-वैसे ही शाहरूख के फैंस शाहरूख की एक झलक देखने के लिए हर स्टेशन पर कोशिशें करते गए । इसी दौरान गुजरात के बड़ोदरा स्टेशन पर शाहरूख को देखने के लिए जुटी भीड़ के बीच भगदड़ मच गई इस हादसे में शाहरूख खान के  फरीद खान नामक एक फैन की मौत हो गई ।

हालाकिं इस बड़े हादसे के बाद भी शाहरूख के फिल्म प्रमोशन का सिलसिला यहीं नही थमा अगस्त क्रांति ट्रेन में सवार शाहरूख दिल्ली  की तरफ ट्रेन की रफ्तार के साथ ही बढ़ते गए , लेकिन शाहरूख इस दौरान हादसे में जान खोने वाले फैंन को नही भूले शाहरूख नें कहा मुझे फरीद की मौत का बेहद दुख है ।

 शाहरूख नें ये भी बताया की वडोदरा में मौजूद क्रिकेटर इरफान पठान और उनके भाई युसुफ पठान को उन्होनें फरीद के परिवार की हर संभव मदद करने को कहा है ।

सोर्सेस की मानें तो इस हादसे में जान खोने वाले फरीद को दिल की बिमारी थी और घर वालों नें उन्हें स्टेशन जाने के लिए मना किया था,

 लेकिन फरीद के कुछ रिश्तेदार इसी ट्रेन से बहार जा रहे थे जिसमें शाहरूख सवार थे फरीद अपने रिश्तेदारों को स्टेशन छोड़ने के लिए आए थे ।

शाहरूख के फैंस को पता था की शाहरूख अगस्त क्रांति से दिल्ली जा रहे हैं शाहरूख को देखने के लिए हजारों की संख्या में बड़ोदरा स्टेशन पर फैंस एक जुट हुए थे ।

शाहरूख की ट्रेन जैसे ही वड़ोदरा स्टेशन पहुंची तो भीड़ बेकाबू होने लगी और भगदड़ मच गई भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा ।

इसी दौरान   वडोदरा समाजवादी के पूर्व नेता फरीद भगदड़ का शिकार हो गए । हालाकिं जल्द ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों नें उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

 

आपको बता दें की शाहरूख की फिल्म रईस कल 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है ।

Related Articles

Back to top button