Uncategorized

मोनालिसा और मनु पंजाबी पहुंचे टिकट टू फिनाले की दौड़ में

बिग बॉस नें शो के कंटेस्टेंट को दिया फिनाले में अपनी रैंकिग हासिल करने का मौका, जिसके लिए बिग बॉस नें घर वालों को दिया है एक टास्क, बिग बॉस द्वारा दिए गए इस टास्क का नाम है टिकट टू फिनाले ।

 

इस टास्क को जीतने वाले को मिलेगा जादुई चिराग जिसे जीतने वाला सीधा पहुंचेगा ग्रैंड फिनाले में, फिलहाल बिग बॉस के घर में 7 सदस्य ही बचे हैं । जिन्हें बिग बॉस नें टिकट टू फिनाले का टास्क दिया है , इस टास्क के अनुसार सभी घर वालों को अपनी पॉपुलैरिटी के हिसाब से खुदको किसी न किसी रैंकिंग पर रखना है । घर वालों ने आपस में सामनजस्य बिठाते हुए सभी एक दूसरे को रैंकिंग पर रखा है । घर वालों ने लोपामुद्रा को दिया है पहला स्थान और बानी को मिली है दूसरी जगह तो वहीं तीसरे नम्बर हैं नीतिभा ।

बिग बॉस के इस जादुई चिराग को जीतने वाले कोई दो कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाकर अपने लिए ऑडियंश से सीधा वोट मांगने का मौका मिलेगा । सोर्सेस से मिली जानकारी के अनुसार घर के दो कंटेस्टेंट मोनालिसा और मनु पंजाबी ने ये टास्क जीतते हुए जादूई चिराग को हासिल कर लिया है ।

आपको बता दें की टॉप 6 रैंकिग की लिस्ट में मोनालिसा को आखिरी रैंक यानी छठा स्थान मिला था वहीं मनु पंजाबी को पांचवा स्थान मिला था । लेकिन आखिरी पायदान के इन दोनों ही कंटेस्टेंट ने शो के टॉस्क को बड़ी खूबसूरती से जीत लिया है ।गौरतलब है की बिग बॉस का ये आखिरी सफर इसी महीने की 28 जनवरी को खत्म हो जाएगा । बहरहाल मनु और मोनालिसा को मिल गया है मौका घर से बाहर जाकर दर्शकों से वोट मांगने का हालाकिं मनु और मोनालिसा दोनों के लिए ही इस टास्क को जीत पाना काफी मुश्किल रहा क्योंकि इस टास्क के दौरान घर वालों के बीच काफी बवाल हुआ ।

तो वहीं शो के कंटेस्टेंट रोहन मेहरा को इस पूरे टास्क के दौरान टॉप 6 में कोई जगह नही मिली ज्ञात हो की रोहन ने कुछ समय पहले एक टास्क में स्वामी ओम को थप्पड़ मारा था जिसकी वजह से उन्हें शो के पूरे सीज़न के लिए नोमिनेट किया गया था ।

 

Related Articles

Back to top button