Hindi

मलेशिया में बैन हुई पद्मावत की स्क्रीनिंग, मलेशियाई सेंसर बोर्ड नें पद्मावत को मंज़ूरी देने से किया इंकार

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का कांट्रोवर्सी के साथ मानों रिश्ता सा जुड़ गया है पद्मावत भारत के 4 राज्यों में रिलीज़ नही हो सकी इसके बाद भी फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर कई सुपर हिट फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं लेकिन इसी के साथ ही एक बार फिर से पद्मावत मुश्किलों में घिर गई है दुनिया भर में अच्छी कमाई कर रही इस फिल्म को मलेशिया में रिलीज़ की मंज़ूरी नही मिल सकी। मलेशिआई सेंसर बोर्ड नें फिल्म को मलेशिया में रिलीज़ होने की मंज़ूरी देने से इंकार कर दिया।

खबरों की मानें तो मलेशियाई सेंसर बोर्ड नें फिल्म को एज रेटिंग सिस्टम की कैटेगरी में नॉन रेलीवेंट की लिस्ट में मार्क कर दिया है और फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगा दी है। आपको बता दें की भारत की तरह ही मलेशियाई सरकार को भी मलेशिया में फिल्म रिलीज़ के लिए सेंसर बोर्ड की मंज़ूरी लेना अनिवार्य होता है और वहां के भी सेंसर बोर्ड के नियम लग भग – लग भग भारतीय सेंसर बोर्ड की तरह ही हैं पद्मावत मलेशिया में बैन की जाने वाली दुनिया की दूसरी फिल्म है।

पद्मावत नें भले ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमा लिए हों लेकिन इसके वाबजूद मलेशिया में फिल्म को बैन किए जाने से इसे एक बड़ा झटका जरूर लगा है।

Related Articles

Back to top button