Hindi

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फरमान,मप्र में नहीं रिलीज़ होगी ‘पद्मावती’

फिल्मेकर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रहीं फिल्म को लेकर चल रहे विवाद में कई राजनीतिक पार्टियां अपना हांथ सेंक रही हैं मौका है चुनाव का ऐसे में सियासी दावं पेंच तो तेज हो ही गए हैं लेकिन देश भर में राजनीति को इस मुद्दे से जोड़ कर कई जगहों पर फिल्म को लेकर राजनेता अलग-अलग फतवे जारी कर रहे हैं पहले राजस्थान की करणी सेना और राजस्थान के राजनेताओं और फिर उत्तर प्रदेश के नेताओं के बड़बोले बयानों के बाद अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पद्मावती विवाद पर खुलकर मैदान में आ गए हैं।

खुदको मध्य प्रदेश  की जनता का सेवक बताने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश भर में पद्मावती फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। राजपूत समुदाय के लोगों के साथ चर्चा के बाद शिवराज नें सोमवार  20 तारीख को ये घोषणा की, कि राज्य में पद्मावती’ रिलीज़ नही होगी।

शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाते हुए कहा, रानी पद्मावती के सम्मान के साथ किसी तरह का कोई समझौता नही किया जाएगा रानी पद्मावती के चरित्र के साथ किसी तरह की कोई रियायत नही बर्ती जाएगी।

शिवराज नें  राजपूत समुदाय के लोगों को भरोसा दिलाया कि फिल्म भले ही देश भर में रिलीज हो लेकिन , मध्य प्रदेश में फिल्म पर बैन लगाया जाएगा, यहां किसी भी हालात में फिल्म रिलीज़ नही की जाएगी।

इस मौके पर प्रदेश के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने फिल्मेकर संजय लीला भंसाली को पापी कहते हुए उनपर जमकर हमला बोला। नंद कुमार चौहान नें कहा, हिंदुस्तान की धरती पर कई पापी अधर्मी लोग आए और चले गए तो कुछ पापी भेष बदलकर आते हैं और धन जुटाने के लिए देश के प्राचिन इतिहास के साथ खिलवाड़ करते हैं।

ज्ञात हो की फिल्म पद्मावती अगले महीने की पहली तारीख को रिलीज़ होनी है लेकिन फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी नही मिल सकी है जिसकी वजह से फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई है।

Related Articles

Back to top button