Hindi

बिग बॉस 11 : हिना खान नें किया किचन पर कब्ज़ा शुरू होगा नया ड्रामा

बॉलीवुड के दबंग खान के शो बिग बॉस 11 का आगाज़ हुए अब कुछ समय हो चला है। शो में इस बार एक से बढ़कर एक विवादित कंटेस्टेंट हैं जिनके बीच पहले ही दिन नोक झोक शुरू हो गई है। हालाकि माहौल ज्यादा गरम होता इससे पहले ही टीवी की लाड़ली बहू अक्षरा उर्फ हिना खान के बर्थडे सेलीब्रेशन नें सबका मूड़ ठीक कर दिया। आपको बता दें की हिना बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ अपना बर्थडे सेलीब्रेट करके घर के भीतर आईं थीं।हालाकि इस बीच हिना के बर्थडे में सभी घर वाले भी शरीक नज़र आए और इसी वजह से घर का महौल खुशनुमा हो गया।

बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ ही हिना नें जैसे ही बिग बॉस के घर में एंट्री मिली वैसे ही उन्हें फौरन किचन का इंचार्ज बना दिया गया। किचन पर कब्ज़ा जमाने के बाद से ही पहले ही दिन से घर के सदस्यों के बीच तनातनी का माहौल शुरू हो चुका है हालही में एक लीडिंग इंग्लिश न्यूज़ पेपर की खबर के मुताबिक हिना घर की सदस्य और अपनी सहयोगी सपना चौधरी को समझा रहीं थीं की उन्हें हर छोटी-मोटी बात को दिल पे नही लेना चाहिए बलकी भूल जाना चाहिए।

बिग बॉस के घर की एक बात आपने हमेशा नोटिस की होगी बड़े और सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट जल्दी नॉमिनेट नही होते खास कर घर के किचन एरिया का इंचार्ज आखिरकार आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी हर किसी के दिल का राश्ता तो उसके पेट से ही होकर जाता है।

रॉकी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद हिना खान नें घर के सभी सदस्यों के साथ भी अपना बर्थडे मनाया इस मौके पर बिग बॉस के घर में हर कोई मस्ती के मूड़ में नज़र आया।

 

हिना खान को जैसे ही किचन का इंचार्ज बनाया गया हिना नें फौरन ही सारी जिम्मेदारी घर के सदस्यों को एक समान बांट दी और एक अच्छे टीम लीडर होने का परिचय दिया।

Related Articles

Back to top button