सुनील ग्रोवर कर रहे हैं कपिल के शो पर वापसी, सलमान खान ने रख दी थी ऐसी शर्त।

सलमान खान जो ठान लेते हैं वो करके ही दिखाते हैं.. सलमान ने अब कपिल शर्मा की किस्मत संवारने का मन बना लिया है. जिसके लिए वो कपिल और सुनील ग्रोवर को एक करने में जुट गए हैं. बीते दिनों खबरें आई थीं कि सलमान लगातार कोशिशें कर रहे हैं कि किसी तरह दोनों एक हो जाएं. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि सलमान खान अपने मंसूबों में कामयाब हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि सलमान खान ने आखिर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को एक कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में सलमान खान ने सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा से मुलाकात की. जिसके बाद इस बात को तय माना जा रहा है कि सुनील जल्द कपिल शो में वापसी करेंगे.

सुनील ग्रोवर, सलमान खान के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के दौरान ही सलमान खान ने सुनील को कपिल शर्मा के शो में वापसी के लिए मना लिया है. वापसी की खबरें तो पहले भी आ रही थीं लेकिन सुनील ग्रोवर के ‘भारत’ ज्वाइन करने के बाद इन खबरों परविराम लग गया था.

सलमान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शो में दिखाई दे सकते हैं. इसके साथ सुनील को सलमान कपिल के शो में वापस लाकर ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम को एक करने की तैयारी में हैं.