Hindi

फरहान की फिल्म लखनऊ सेंट्रल नें पहले ही दिन बॉक्स पर किया 2 करोड़ का आंकड़ा पार जानें

हालही में बॉक्स ऑफिस पर एक साथ दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुईं, कंगना रनौत की सिमरन और फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ ।  ट्रेड एनालिस्ट का इस फिल्म को लेकर कहना था कि अपने विषय और कहानी के दम पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करेगी।  इसकी एक वजह यह भी है कि इस फिल्म में इससे पहले जैसी बॉलीवुड मसाला फिल्मों जैसी कोई बात नही है जिसे पहले दिन।देखने के बाद दर्शक फिर नही आएंगे।फिल्म के रिलीज़ को लेकर लोग थोड़ा असमंजस में जरूर थे क्योंकि, बॉक्स पर इस फिल्म को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड क्वीन कंगना की फिल्म सिमरन भी थी। हालाकि इसके बाद भी फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद, मीडिया और पब्लिक दोनों से इसे काफी अच्छे रेव्यू मिले साथ ही फिल्म नें पहले दिन 2.4 करोड़ की कमाई की।

कंगना रनौत जैसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिल्म सिमरन के साथ बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर के बाद भी पहले दिन की कमाई 2 करोड़ के पार होना इस बात को साबित करती है, दर्शक आज भी कहानी की वजह से फिल्म देखना पसंद करते हैं। ना की किसी बड़े सितारे के होने से ही। 

उम्मीद जताई जा रही है की इस वीकेंड में लखनऊ एक्सप्रेस अच्छी कमाई कर सकती है,हालाकि सिमरन की वजह से फिल्म के सामने एक कड़ी चुनौती जरूर है।

फिल्म की कहानी  यूपी के मुरादाबाद में रहने वाले किशन नाम के एक व्यक्ति की है जो अपना एक बैंड ग्रूप बनाना चाहता है और अपने गानों और बैंड के दम पर मशहूर होना चाहता है। लेकिन किशन की जिंदगी में एक नया मोड़ आता है जिससे सबकुछ बिखर जाता है, और गलत केस में फंसने की वजह से उसे उम्र कैद हो जाती है। लखनऊ सेंट्रल पहुंच कर किशन के जीवन में और कौन से नए मोड़ आते हैं और उसका क्या होता है यही सब फिल्म की कहानी है।

Related Articles

Back to top button