Hindi

पूर्व एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के खिलाफ अदालत नें किया गैर जमानती वॉरंट जारी

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की मुश्किलें कम होती नही दिख रहीं हैं हालही में ममता कुलकर्णी के खिलाफ थाणे की जिला अदालत नें इंटरनेशनल ड्रग माफिया विकी गोस्वामी की सहायता करने और उनकी सहकर्मी होने का आरोप लगाते हुए कुलकर्णी के खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी किया है ।

बीते सोमवार को थाणें की जिला अदालत में जज एचएचम पटवर्धन नें ममता और उनके कथित बॉयफ्रेंड ड्रग माफिया विकी को आरोपी मानते हुए दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है ।

आपको बता दें की ममता कुलकर्णीं पिछले कई सालों से भारत से दूर केन्या में रह रहीं हैं ममता बीते  साल उस दौरान मीडिया की सुर्खियों में आईं जब  उनके कथित उनके बॉयफ्रेंड विकी गोस्वामी के साथ उनका नाम ड्रग तस्करी में जोड़ा गया ।

 

हालाकिं उस दौरान भी ममता भारत नही आईं ममता के वकील नें एक वीडियो जारी किया था जिसमें ममता नें ये स्टेटमेंट दिया था की विकी गोस्वामी के साथ उनका कोई संबंध नही है उन्होनें काफी पहले ही सन्यास ले लिया था और एक योगिनी की तरह केन्या के मोमंबासा में रह रहीं हैं ।

इतना ही नही ममता नें अपने वीडियो में ये बात भी कही थी की मुंबई और थाणें पुलिस जानबूझ कर उन्हें फसाने की कोशिश कर रही है इस पूरे मामले से उनका कोई लेना देना नही है ।

ज्ञात हो की  मुंबई से जुड़े थाणें पुलिस नें बीते साल महाराष्ट्र के सोलापुर में भारी मात्रा में नकली दवाओं की कंपनी पर छापेमारी की थी इन दवाओं का पूरा कारोबार विकी गोस्वामी केन्या से संचालित करते थे  पुलिस नें तकरीबन 2000 करोड़ एफेड्रीन बरामद की थी ।


ममता नें अपने वकील द्वारा जारी किए गए वीडियो में ये बात भी कही थी की उन्हें किसी बड़ी साजिश के तहत इस पूरे मामले में जानबूझ कर फसाया गया है ।

बता दें की ममता नें वीडियो के साथ ही भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू को एक शिकायती पत्र लिखा था जिसमें ममता नें इत बात का उल्लेख किया था की वो पिछले 20 सालों से भारत से दूर रह रहीं हैं और सांसारिक बंधनों से मुक्त हो कर एक तपस्विनी की तरह रह रहीं हैं लेकिन इसके बाद भी मुंबई पुलिस उन पर झूठा आरोप लगा रही है उन्होनें थाणे पुलिस के खिलाफ कारवाई की मांग भी की थी ।

ममता कुलकर्णी आखिरी बार साल 2002 में आई फिल्म कभी तुम कभी हम में नज़र आईं थीं ।

 

 

Related Articles

Back to top button