Uncategorized

पद्मावती की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली को पड़ा जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावती की शूटिंग इन दिनों राजस्थान में चल रही है फिल्म की शूटिंग के बीच राजपूत सेना के सदस्य अचानक सेट पर पहुंचे और फिल्ममेकर्स के साथ हाथापाई करने लगे । लोगों नें  संजय लीला भंसाली पर रानी पद्मावती की छवी को खराब करने का आरोप लगाया है।

दरअसल फिल्म के कुछ सीन को लेकर शूटिंग देख रहे राजपूत सेना के सदस्य भड़क गए और फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट करने लगे लोगों का आरोप है की फिल्म मेकर्स नें इतिहास और रानी पद्मावती की छवी के साथ खिलवाड़ की है ।

फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण और अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रनवीर सिंह के बीच कुछ रोमांटिक सीन्स को फिलमाया जा रहा था इसी दौरान शूटिंग देख रहे दर्शकों के बीच से राजपूत सेना के कई सदस्य सेट के बीच आकर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट करने लगे ।

खबरों की मानें तो राजपूत सेना का कहना है की चित्तौड़ की रानी एक वीरांगना थीं उन्होनें अपने जीत जी कभी अलाउद्दीन खिलजी के सामने अपने गुठने नही टेके थे ।

जबकी फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी को रोमांस करते दिखाया गया है । इतना ही नही राजपूत सेना इस बात से भी नाराज हो गई की रानी पद्मावती अपने पति की मौत के बाद जौहर कर लेती हैं लेकिन अलाउद्दीन खिलजी के आगे झुकती नही हैं ।

फिल्म में रानी पद्मावती दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के आगे लाचार दिखाई देती हैं और खुदको अलाउद्दीन के हवाले करती दिखाई देती हैं । राजपूत सेना ने इतिहास के साथ किए गए इस खिलवाड़ को राजपूतों और रानी पद्मावती का अपमान बताया है ।

नाराज राजपूत संगठन के सदस्यों नें संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए । संजय लीला भंसाली के बॉडी गार्ड नें बचाव में हवाई फायर किया । हालाकिं इस दौरान किसी को कोई गंभीर चोट नही आई गनीमत रही की इस दौरान संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मौके पर मौजूद नही थे ।

आपको बता दें की फिल्म में रानी पद्मावती के पति रतन सिंह रावल का किरदार बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर निभा रहे हैं । दीपिका शाहिद और रणवीर सिंह की ये अप कमिंग फिल्म 17 नवंबर 2017 को रिलीज होगी ।

Related Articles

Back to top button