Hindi

स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ़ आरा ‘ का बोल्ड सीन इंटरनेट पर लीक सोशल साइट पर वायरल हो रहा है डिलीट सीन का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की अपकमिंग फिल्म अनारकली ऑफ आरा रिलीज़ से पहले ही लगातार मीडिया की सुर्खियों है । हालही में फिल्म के डिलीट सीन्स की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है जिसे सेंसर बोर्ड नें फिल्म से डिलीट किए जाने का आदेश दिया था ।

 

बिहार के छोटे से गांव आरा की एक लेडी फोक सिंगर की कहानी पर आधारित इस फिल्म में स्वरा आनारकली के किरदार में दिखाई दे रही हैं फिल्म में बॉलीवुड की  ये अनारकली ऐसे ऐसे गाने गाती है जिसे देखकर बड़े बड़ों के कान खड़े हो जाते हैं और शरम से नज़रें झुक जाती हैं ।

देखें वीडियो-  https://youtu.be/QcjIXyt4voY

 

सेंसर बोर्ड के निर्देश पर फौरन फिल्म से बोल्ड और कई अश्लील सीन्स को डिलीट कर दिया गया था ।

लेकिन डिलीट करने के कुछ समय बाद ही फिल्म के ये सीन इंटरनेट पर लीक हो गए और लीक होने के कुछ मिनटो बाद  ही वायरल हो गए ।

जर्नलिस्ट से फिल्मेकर बने अविनाश दास नें फिल्म की कहानी लिखी है साथ ही स्वरा भास्कर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन भी किया है।स्वरा पहली बार इस तरह का किरदार निभा रहीं हैं महिला प्रधान कहानी पर आधारित इस फिल्म में कई ऐसे बेहद ही बोल्ड सीन और डायलॉग हैं जिन्हें देखने के बाद सेंसर बोर्ड की टीम भी हैरान रह गई सेंसर बोर्ड नें फौरन इन सीन्स को फिल्म से हटाने को कहा ।

आपको बता दें की अनारकली का किरदार निभा रहीं स्वरा नें हालही में गुरमेहर कौर के मामले में मीडिया के सामने ये बात कही थी की इस मुद्दे को सुलझाने का एक मात्र तरीका आमने सामने बैठ कर बात करना है स्वरा नें ये बात भी कही की देश में टॉलरेंस और इनटॉरेंस के नाम पर लोग हिंसा का राश्ता अपना लेते हैं ।

ज्ञात हो की स्वरा की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ही फिल्म कृटिक केआरके नें कहा था की स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा साल की सबसे बकवास फिल्म होगी ।

फिल्म में स्वरा नें कई बोल्ड सीन किए हैं और कई जगहों पर डबल मीनिंग डायलॉग बोलती दिखाई देंगीं ।

 

फिल्म के एक सीन में स्वरा एक आदमी के साथ अजीबोगरीब हाल में दिखाई दे रही हैं वहीं फिल्म में उनके इस सीन के साथ साथ फिल्म का डायलॉग पहले काम और फिर दाम फिल्म का ये बेहद ही बोल्ड सीन और डायलॉग को सेंसर बोर्ड नें फिल्म से डिलीट करने को कहा था । वहीं फिल्म के एक दूसरे सीन में अनारकली बनी स्वरा टॉपलेस  दिखाई दे रहीं हैं । इस सीन को भी डिलीट किया गया है ।

Related Articles

Back to top button